Bhopal News: कार से नगदी ले गए चोर

Share

Bhopal News: नमाज़ पढ़ने गया था पीड़ित, वापस लौटने पर चला घटना का पता

Bhopal News
सांकेतिक तस्वीर

भोपाल। कार से नगदी चोरी का एक मामला (Theft Case) सामने आया है। घटना के दौरान पीड़ित नमाज़ पढ़ने गया था। मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) सिटी के शाहजहांनाबाद इलाके का है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर खुले स्थान से चोरी का मामला दर्ज ​किया है। ​घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटैज में आरोपी कैद भी हुआ है। जिसका पता पुलिस लगा रही है। उसका दावा है कि वह जल्द ही आरोपी को दबोच लेगी।

सीसीटीवी फुटैज की मदद से तलाश

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस के अनुसार 22 फरवरी की दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे 110/22 धारा 379 (खुले स्थान से चोरी) का मामला दर्ज किया है। शिकायत सिहोर निवासी आजम बैग पिता अनीस बैग उम्र 36 साल ने दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि बिस्कुट के व्यापारी है। घटना वाले दिन वह एक पार्टी के 10 हजार रुपए लेकर अपनी ओमनी कार से घर सिहोर लौट रहे थे। नमाज का समय होने से वह तीन मोहरा मस्जिद में नमाज पढ़ने चले गए। वहां से लौटकर देखा की कार का दरवाजा खुला है। वहां से लौटकर कार में देखा की उसका बैग नहीं है। इधर—उधर पूछने पर भी कुछ पता नहीं चला। थाना प्रभारी जहीर खान ने बताया कि पीड़ित कार को लॉक करना भूल गए थे। इसका फायदा आरोपी ने उठाया और घटना को अंजाम दिया। घटना के कुछ सीसीटीवी फुटैज पुलिस को मिल गए है। जिसके आधार पर वह आरोपी की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दुकान के भीतर बुलाकर सात साल की बच्ची से गंदी हरकत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Cop Gossip
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!