Bhopal News: नाबालिग को मोबाइल देते मां ने पकड़ा

Share

Bhopal News: आरोपी के खिलाफ दर्ज नहीं कराना चाहती थी नाबालिग केस

Bhopal News
निशातपुरा थाना, भोपाल जिला— फाइल चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) में महिलाओं के साथ हुई अपराध के मामलों पर दो के निशातपुरा और पिपलानी थाना पुलिस ने के दर्ज किए है। एक मामले में पीड़िता नाबालिग है। उसको आरोपी मोबाइल दे रहा था। वह भी नाबालिग है। पीड़िता उसके खिलाफ केस दर्ज कराना नहीं चाहती थी। इस कारण आगे आकर मां को मुकदमा दर्ज कराना पड़ा।

मोबाइल देते मां ने देखा

निशातपुरा थाना पुलिस के अनुसार 10 जून की रात लगभग नौ बजे धारा 354/7/8 (छेड़छाड़ और पाक्सो अधिनियम) के तहत केस दर्ज किया गया है। शिकायत पीड़िता की मां ने थाने में दर्ज कराई है। आरोपी 17 वर्षीय नाबालिग है, जिसको पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। आरोपी मंडी में नौकरी करता है। सुबह फलों का ठेला लगाता है। उसने लड़की को मोबाइल दे रहा था। तभी उसकी मां और भाई ने देख लिया। पीड़िता का कहना था कि आरोपी उसको बहन मानता है। लेकिन, परिवार इस बात को मानने के लिए राजी नहीं हुए। पीड़िता रिपोर्ट दर्ज नहीं कराना चाहती थी। लेकिन, मां ने थाने में जाकर केस दर्ज कराया।

यह भी पढ़ें: किन्नर ने धार्मिक स्थल पर इस तरह का वीडियो बनाकर पुराने भोपाल में मचा दी थी अफरा—तफरी

महिला से अभद्रता

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार छेड़छाड़ के दो मुकदमे दर्ज किए गए हैं। एक मामले में पीड़िता युवती 19 वर्षीय है। आरोपी कृष्णा (Krishna) उसका कई दिनों से उसका पीछा कर रहा था। विरोध करने पर आरोपी ने उसको पीटा भी था। यह घटना 22 मई से लगातार चली आ रही है। आरोपी का साहस कुछ नहीं बोलने पर वह दोबारा उसको धमकाने लगा। इसलिए अब माता—पिता को पूरा मामला बताकर परिवार थाने पहुंचा। इसी तरह दूसरी शिकायत शादीशुदा महिला ने दर्ज कराई है। घटना के वक्त बच्चे दादी के यहां गए हुए थे। पति सामान लेने बाजार गया हुआ था। तभी आरोपी सुधीर (Sudhir) उसके घर में पानी मांगने पहुंच गया। उसी दौरान आरोपी ने उसके साथ अभद्रता करने की कोशिश की गई। पति के आने के बाद वह थाने पहुंचकर केस दर्ज कराया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: डीजे वाले की दुश्मनी पड़ी दूल्हे को महंगी
Don`t copy text!