Bhopal Crime: टीचर के घर में घुसकर हाथ—पैर तोड़े 

Share

दबंगई के शिकार बना पड़ोसी, भाई और मां भी जख्मी

Bhopal Crime
हमले में जख्मी टीचर

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का कोलार थाना इन दिनों सुर्खियों में हैं। यहां खुलेआम दबंगई (Bhopal Dabang Case) के मामले सामने आ रहे है। एक मामले में तो पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी ट्वीट किया था। जिसके बाद पुलिस ने कुछ हमलावरों को गिरफ्तार किया। इसी घटना के बाद दूसरा दबंगई का भी मामला सामने आया है। यहां एक परिवार ने अपने पड़ोसी पर हमला (Bhopal Beatan Case) कर दिया। इस हमले में तीन व्यक्ति जख्मी है।

गेट विवाद बना कारण
कोलार पुलिस ने बताया कि घटना 22 जून की सुबह 10 बजे की है। यहां गोंडीपुरा में राहुल शुक्ला पिता राम उजागर शुक्ला उम्र 21 साल का परिवार रहता है। राहुल ज्ञान निकेतन स्कूल में टीचर है। उसके पड़ोस में प्रमोद मिश्रा, प्रदीप मिश्रा और राजकुमार मिश्रा का परिवार रहता है। दोनों परिवारों के एक गेट को लेकर विवाद चल रहा था। दोनों परिवारों के निकलने का रास्ता एक ही है। प्रमोद मिश्रा का परिवार चाहता था कि गेट लगा दिया जाए। जबकि राहुल शुक्ला का परिवार ऐसा नहीं चाहता था।
कई लोग हुए जख्मी
राहुल शुक्ला ने बताया कि आरोपी गालियां दे रहे थे। जिस पर भाई रोहित शुक्ला और पिता राम उजागर शुक्ला ने आपत्ति जताई थी। इस पर आरोपी पत्थर और रॉड से हमला कर दिया। मां प्रेमा शुक्ला बचाने आई तो उसको भी डंडे से पीट दिया गया। आरोपियों ने घर में घुसकर टीवी, फ्रीज, वाहनों में भी तोड़फोड़ की है। जिसकी वजह से करीब एक लाख रुपए का नुकसान हो गया।
कार में तोड़फोड़
इधर, चूना भट्टी थाना पुलिस ने कमलेश राठौर के खिलाफ मारपीट और तोड़फोड़ का प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि घटना 22 जून की शाम 7 बजे की है। यहां मनीषा मार्केट पर वाईन शॉप है जिसके सामने कमलेश राठौर चने का ठेला लगाता है। उससे न्यू फोर्ट चूना भट्टी निवासी विजय सिंह यादव ने पैसे देकर शराब की बोतल लाने के लिए कहा था। कमलेश ने इंकार किया तो विजय ने उसको गाली दे दी। इस बात पर नाराज होकर उसने विजय की कार में तोड़फोड़ भी कर दी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: आर्मी वाले की दरिंदगी की शिकार बनी उसकी मासूम बेटी
खबर के लिए ऐसे जुड़े
हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
Don`t copy text!