Bhopal News : शादीशुदा महिला के साथ छेड़छाड़

Share

Bhopal News : पीछे से चुपचाप आकर बुरी नीयत से दबोचा, आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। शादीशुदा और दो बच्चों की मां के साथ छेड़छाड़ की एक घटना हुई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) हात क्षेत्र में स्थित ईटखेड़ी थाना क्षेत्र की है। आरोपी पहले पीड़िता के पति के साथ ही काम करता था। इसलिए वह उसको पहचानती है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हे।

पीछे से आकर दबोचा

ईटखेड़ी थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता बुधवार सुबह दस बजे कचरा प्लांट के पास सफाई का काम कर कर रही थी। तभी वहां आरोपी महेश बाल्मीक आया। इस बात का अहसास उसको नहीं था। लेकिन, जब आरोपी महेश बाल्मिक (Mahesh Walmik) ने उसको पीछे से दबोचा तब पता चला। पीड़िता ने बताया कि वह उसके साथ अश्लील हरकतें भी कर रहा था। विरोध किया तब भी वह नहीं माना और उसको पसंद करने की बात कहते हुए हरकतें करता रहा। महिला के हल्ला करने पर आसपास के लोगों ने डांटा, तब जाकर आरोपी ने हरकतें बंद की। ईटखेड़ी पुलिस ने इस मामले में 11 मई की दोपहर लगभग तीन बजे 177/22 धारा 354/354—क/506 (छेड़छाड़ और धमकाने का प्रकरण) दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया है। जहां से उसको जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: गुंडे बुलवाकर घर में घुसे, महिलाओं से की मारपीट

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबरपर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!