Bhopal News : स्कूटी की डिग्गी से बैग लेकर भागे बदमाश

Share

Bhopal News : संदिग्ध लूट का मामला चोरी में किया गया दर्ज, पुलिस की भाषा शैली से बदल गई यह धारा

Bhopal  News
File Photo

भोपाल। पुलिस की एक भाषा शैली से साफ है कि मामले में बहुत कुछ संदिग्ध है। मामला लूट का प्रतीत हो रहा है लेकिन, घटनाक्रम को जिस अंदाज में बयां किया गया वह चोरी की श्रेणी में आ गया। यह मामला भोपाल (Bhopal News) सिटी के टीटी नगर थाना क्षेत्र का है। जिसमें पुलिस ने खुले स्थान से चोरी का प्रकरण दर्ज किया है।

यह बोलकर साधारण चोरी का मामला बना

टीटी नगर पुलिस के अनुसार शिकायत उषा सोनवने (Usha Sonwane) पति प्रकाश सोनवने उम्र 57 साल ने दर्ज कराई है। वह तुलसी नगर स्थित गर्वमेंट क्वार्टर में रहती है। वे बेटी प्रियंका पाटील (Priya Patil) के साथ स्कूटी पर थी। स्कूटी बेटी चला रही थी। दोनों माता मंदिर के नजदीक साई मंदिर के सामने रूक गए। स्कूटी में बैग रखकर मां—बेटी कुछ देर के लिए मंदिर गए। वहां से लौटे तो बैग गायब था। बैग में मां—बेटी के दो मोबाइल के अलावा पांच हजार रुपए रखे थे। टीटी नगर पुलिस ने 10—11 मई की रात लगभग बारह बजे 271/22 धारा 379 (खुले स्थान से चोरी का मामला) दर्ज कर लिया। पुलिस ने एफआईआर में लिखा है कि जब उन्होंने देखा तो दो संदेही बाइक पर सवार होकर भागते दिख रहे थे। पीड़िता के हवाले से यह लिखा गया है कि बाइक सवार दोनों उसके पीछे आ रहे थे।

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

यह भी पढ़ें:   Bhopal News : बी—फॉर्मा के छात्र ने फांसी लगाकर की खुदकुशी 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!