Bhopal Loot News : भोपाल स्टेशन के बाहर लूटा

Share

Bhopal Loot News : झांसी जीआरपी ने केस डायरी अब भोपाल भेजी, पीड़ित दिल्ली में मौजूद

Bhopal Loot News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। लूट की एफआईआर में ​तकनीकी पेंच के साथ एक मामला झांसी जीआरपी ने दर्ज किया है। घटना की शुरुआत भोपाल रेलवे स्टेशन के बाहर हुई थी। इसलिए मंगलवारा थाना पुलिस को डायरी भेज दी गई। मामला मारपीट करके लूटपाट से जुड़ा है। घटना (Bhopal Loot News) को लगभग 26 दिन बीत चुके हैं। पुलिस का कहना है कि अभी पीड़ित दिल्ली में हैं। इसलिए जांच की दिशा तय नहीं हो सकी है।

डीसीपी कार्यालय ने डायरी थाने भेजी

मंगलवारा थाना पुलिस के अनुसार 25 जून को लगभग पौने आठ बजे 137/22 धारा 392/323 (लूट और मारपीट का मामला) दर्ज किया गया है। यह घटना 30 मई को प्लेटफॉर्म नंबर 6 के सामने हुई थी। इसकी शिकायत कुनाल पाराशर पिता एनपी पाराशर उम्र 21 साल ने दर्ज कराई है। वह हनुमानगंज स्थित सहयाद्रि परिसर में रहता है। लुटेरा उनसे पर्स जिसमें एटीएम कार्ड, 800 रूपए, आधार कार्ड लूट ले गया। इस मामले की शिकायत कुनाल पाराशर (Kunal Parashar) ने झांसी जीआरपी थाने में दर्ज कराई थी। जिसके बाद केस डायरी को डीसीपी जोन—3 रियाज इकबाल (DCP Riyaz Iqbal) को भेजा गया था। यहां से मंगलवारा थाने को मुकदमा दर्ज करने के आदेश हुए थे। घटना दिनांक को पीड़ित भोपाल से निजामुद्दीन स्टेशन जाने के लिए घर से निकला था। मंगलवारा थाना प्रभारी ने बताया कि अभी पीड़ित दिल्ली में हैं। उसके आने के बाद जांच की दिशा तय की जाएगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Loot News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पूर्व पार्षद ने दर्ज कराया मुकदमा
Don`t copy text!