Bhopal News: शराब दुकानों के सामने ठेलों पर चलने लगे अहाते

Share

Bhopal News: भाई की दुकान पर ठेले वाले के कारण पड़ रहा था असर, इसलिए रंगदारी दिखाने पहुंचा

Bhopal News
फाइल फोटो — थाना बागसेवनिया, भोपाल

भोपाल। मध्यप्रदेश में अहातों को परमिट देना बंद कर दिया है। इस कारण शराब दुकानों के सामने लगने वाले ठेले अब अवैध अहाते बन गए हैं। इनके कारण अब धंधे में ठेलों वालों के बीच प्रतियोगिता होने लगी है। ऐसा ही एक मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के बागसेवनिया में सामने आया है। यहां एक आरोपी रंगदारी दिखाते हुए ठेला बंद करने के लिए पीड़ित को धमकाने पहुंचा। जब उसने विरोध किया तो उसको पीट दिया गया।

थाने में दर्ज है कई मुकदमे

बागसेवनिया (Bagsewaniya) थाना पुलिस के अनुसार रेत बाजार के पास कलारी की दुकान है। यहां अमराई में रहने वाला राजेंद्र साहू (Rajendra Sahu) चिकन—आमलेट का ठेला लगाता है। उसे धमकाने के लिए अमराई का रहने वाला आरोपी बाबू बंगाली (Babu Bangali) पहुुंच गया। उसका कहना था कि उसके ठेले के कारण उसके भाई का ठेला नहीं चल पारहा है। यह विवाद 23 फरवरी की शाम लगभग पांच बजे हुआ। आरोपी बाबू बंगाली के साथ विशाल लोधी और सिद्धांत भी था। पीड़ित का ठेला कलारी के नजदीक लगता है। जबकि बाबू बंगाली का ठेला सड़क पार लगता है। विरोध करने पर आरोपियों ने मारपीट शुरु कर दी। पुलिस ने 123/24 धारा 327/ 294/323/506/34 (रंगदारी दिखाना, गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। आरोपियों में शामिल विशाल लोधी के खिलाफ पांच मुकदमे पहले से दर्ज हैं। इसी तरह बाबू बंगाली के खिलाफ भी तीन तो सिद्धांत पर एक प्रकरण दर्ज है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Fake Flight Ticket News: बैक डेट की टिकिट पर ट्रैवल करने पहुंची युवती गिरफ्तार
Don`t copy text!