Bhopal News: राजभवन में तैनात हवलदार का माल ले भागा ऑटो  चालक

Share

Bhopal News: बीआरटीएस कॉरिडोर में ऑटो टकराने के बाद इलाज के लिए अस्पताल में पहुंचाकर भागा उसका चालक

Bhopal News
शाहजहांनाबाद थाना, जिला भोपाल फाइल फोटो
भोपाल। राजभवन में तैनात एक हवलदार सड़क दुर्घटना में जख्मी हो गया। जिस ऑटो से यह हादसा हुआ उसका चालक जख्मी को अस्पताल ले गया। फिर वहां उन्हें गेट केे बाहर छोड़कर चालक भाग गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के शाहजहांनाबाद इलाके में हुई है। इस मामले में ऑटो चालक की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। दरअसल, भागते वक्त वह हवलदार का बैग जो ऑटो में था उसे भी ले गया। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है। यह घटना सात महीने पहले हुई थी।

बैग में रखा था एक लाख रूपए का माल

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस के अनुसार यह घटना मई, 2022 में हुई थी। जिसकी शिकायत थाने में बेटे रवि प्रकाश तिवारी (Ravi Shankar Tiwari) के साथ पहुंचकर उमाशंकर तिवारी पिता जुग्गीलाल तिवारी उम्र 54 साल ने दर्ज कराई। वे संजीव नगर पुलिस लाइन में रहते हैं। घटना वाले दिन वे चित्रकूट से लौटकर आ रहे थे। वे बैरागढ़ स्टेशन में उतरे और ऑटो में सवार हुए थे। उमाशंकर तिवारी ((Umashankar Tiwari)) हवलदार  है जो कि राजभवन सिक्योरिटी में तैनात हैं। पुलिस ने इस मामले में 5 दिसंबर को 816/22 का मामला दर्ज किया है। इस मामले में आरोपी ऑटो एमपी—04—आरबी—8810 का चालक है। उन्होंने बताया कि घटना वाले दिन ऑटो में दो अन्य सवारी भी बैठी हुई थी। दुर्घटना सिटी वॉक बिल्डिंग के सामने हुई थी। यहां ऑटो चालक ने वाहन आगे निकालने के प्रयास में बीआरटीएस की रैलिंग में टकरा गया। जिसमें उमाशंकर तिवारी के दाहिने हाथ दो उंगलियों में चोट आई थी। इसके बाद आरोपी वाहन चालक उन्हें कैंसर अस्पताल (Cancer Hospital) ले गया। यहां गेट में छोड़कर उन्हें वह भा गया। तिवारी का आरोप है कि जब वह भागा तो उसमें रखा ट्रॉली बैग भी वह अपने साथ ले गया। उस बैग में सोने की बालिया, एक चेन, नकदी 10 हजार रूपए के अलावा अन्य सामान भी था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Prosecution News: डीजी अभियोजन ने बनाई टास्क फोर्स
Don`t copy text!