Bhopal News: सेज माइल स्टोन प्रोजेक्ट में हुए हादसे में मौत 

Share

Bhopal News: लगभग 20 दिन पहले हुई दुर्घटना मामले में ठेकेदार को बनाया गया आरोपी

Bhopal News
मिसरोद थाना जिला भोपाल- फाइल फोटो

भोपाल। निर्माणाधीन सेज माइल स्टोन प्रोजेक्ट में हुए एक हादसे में मौत मामले में प्रकरण दर्ज किया गया है। यह घटना लगभग 20 दिन पहले भोपाल (Bhopal News) शहर के मिसरोद इलाके में हुई थी। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी ठेकेदार को बनाया है। पुलिस का दावा है कि सेज बिल्डर ने निर्माणा का अनुबंध ठेकेदार से किया था। उसकी ही जिम्मेदारी थी कि वह मजदूरों को सुरक्षा उपकरण प्रदान करें।

पीएम रिपोर्ट के बाद दर्ज हुई एफआईआर

मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार 5 दिसंबर को 567/22 धारा 304—ए का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में आरोपी जगन्नाथ चौहान (Jagannath Chauhan) को बनाया गया है। इससे पहले मिसरोद पुलिस मर्ग 60/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। यह घटना 13 नवंबर को मिसरोद स्थित सेज माइल स्टोन (Sage Mile Stone) में हुई थी। हादसे में प्रदुम्न भारद्वाज पिता रामअवध भारद्वाज उम्र 26 साल की मौत हुई थी। वह कोलार रोड स्थित सर्वधर्म दामखेड़ा में रहता था। मौत की सूचना हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) से डॉक्टर एसके अहिरवार ने दी थी। मामले की जांच एएसआई अशोक शर्मा (ASI Ashok Sharma) ने की थी। प्रदुम्न भारद्वाज (Pradumna Bharadwaj) निर्माणाधीन बिल्डिंग की दूसरी मंजिल से गिरकर जख्मी हुआ था। पुलिस को इस मामले में पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद घटना स्थल पर जाकर बयान दर्ज किए गए थे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पत्नी ने धमकाने के लिए केरोसिन उड़ेला, पति ने फेंक दी जलती तीली
Don`t copy text!