Bhopal News: आंगनबाड़ी की महिला अधिकारी के पति ने किया हमला

Share

Bhopal News: लाठी—डंडों से पीटकर बुरी तरह से जख्मी किया, चौबीस घंटे बाद केस दर्ज

Bhopal News
नजीराबाद पुलिस थाना, जिला भोपाल— फाइल चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) नजीराबाद इलाके से मिल रही है। यहां आंगनबाड़ी की महिला अधिकारी के पति ने उसके यहां काम करने वाली दूसरी महिला के पति पर जानलेवा हमला कर दिया। विवाद की वजह आंगनबाड़ी में होने वाले काम के दौरान कहासुनी बताई जा रही है। जिसको लेकर दोनों महिलाओं का परिवार काफी अरसे से झगड़ रहा था। हमले में जख्मी व्यक्ति को एलबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह जानलेवा हमले की घटना 17 अगस्त को हुई थी।

देरी पर पुलिस की चुप्पी

नजीराबाद थाना पुलिस के अनुसार 18 अगस्त की दोपहर लगभग दो बजे धारा 307/294/323/34 (हत्या का प्रयास, गाली—गलौज, मारपीट और एक से अधिक आरोपी) का केस दर्ज किया गया है। ​घटना बस स्टेंड पर चाय—नाश्ते की दुकान पर हुई है। शिकायत अजमेर सिंह गूर्जर पिता लालजी राम गूर्जर उम्र 40 साल ने दर्ज कराई है। हमले में अजमेर सिंह गूर्जर (Ajmer Singh Gurjar) जख्मी है। इस मामले में आरोपी शिवराज गूर्जर उर्फ शिब्बू, धर्मेंद्र सिंह (Dharmendra Singh), गोलू उर्फ अरविंद ([email protected]) और जालम सिंह गूर्जर (Jalam Singh Gurjar) है। आरोपी और पीड़ित परिवार बदरुआ गांव का रहने वाला है। दोनों के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही है।

अजमेर सिंह गूर्जर की पत्नी आंगनबाड़ी में नौकरी करती है। शिवराज गूर्जर (Shivraj Gurjar) की पत्नी भी उसी आंगनबाड़ी में अधिकारी है। दोनों की पत्नी के बीच वहां के कार्यालय की बात को लेकर अनबन होती थी। फिर विवाद की स्थिति बन गई। जिसके बाद यह ताजा घटनाक्रम हो गया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: गर्भवती होने पर शादी से मुकरा

यह भी पढ़ें: हुस्न का पहले जलवा, फिर आपको जंजाल में कैसे फांस देेती है सोशल मीडिया की यह गैंगस्टर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!