Bhopal News: रितिक थापा ने किया हमला

Share

Bhopal News: पुरानी रंजिश पर अपने साथी के साथ मिलकर की वारदात

Bhopal News
अरेरा हिल्स थाना भोपाल-फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) अरेरा हिल्स थाने से मिल रही है। यहां नेपाली मूल के एक युवक के खिलाफ मारपीट का प्रकरण दर्ज (Bhopal Crime News) हुआ है। इसमें उसका साथी भी आरोपी है। पीड़ित एक पेट्रोप पंप का कर्मचारी है। मारपीट की यह घटना गुरुवार दोपहर लगभग साढ़े बारह (Bhopal Beaten Case) बजे हुई थी।

इस बात को लेकर किया हमला

अरेरा हिल्स थाना पुलिस के अनुसार इस संबंध में 07 अक्टूबर की शाम को मारपीट का प्रकरण दर्ज किया गया हैं। शिकायत गोकूल किराना स्टोर के पास रहने वाले आकाश साहू पिता शिवप्रसाद साहू उम्र 21 साल ने दर्ज कराई है। इस मामले के आरोपी अभिषेक और रितिक थापा है। आकाशा साहू (Akash Sahu) एमपी नगर थाने के नजदीक पेट्रोप पंप पर नौकरी करता है। यहां से अभिषेक (Abhishek) और रितिक थापा (Ritik Thapa) ने पेट्रोल भराया था। उस वक्त पैसे नहीं थे। आरोपी कॉलोनी के नजदीक रहते हैं। यह सोचकर बाद में देने के लिए बोल दिया। लेकिन, आरोपियों ने पैसा नहीं दिया। यह मामला तीन महीने पुराना है। जिसको लेकर आरोपियों से पीड़ित का विवाद हुआ था। इसी विवाद का बदला लेने के लिए आरोपियों ने हमला किया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Breaking News: चप्पल पहनकर आए आकाश दुबे ने थाने में बोला कर रहा हूं समर्पण
Don`t copy text!