Bhopal News: डेढ़ लाख रुपए की शराब कार से बरामद

Share

Bhopal News: जुआ—सट्टे के साथ अवैध हथियार लेकर घूम रहे 21 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) शहर में चल रहे अभियान से जुड़ी है। यह कार्रवाई अवैध शराब जुआ—सट्टा से जुड़ी है। इसमें मिसरोद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने डेढ़ लाख रुपए की अवैध शराब एक कार से बरामद (Bhopal Crime Hindi News) की है। इसके अलावा आठ व्यक्तियों को छुरी लेकर घुमते हुए गिरफ्तार किया है।

यह आरोपी हुए गिरफ्तार

मिसरोद थाना पुलिस ने रघुनंदन धाकड़, मनीष और दीपक को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के कब्जे से 306 लीटर शराब जब्त की गई। यह शराब कार में लोड थी। जिसको पुलिस ने जब्त कर लिया है। इसी तरह कोलार पुलिस ने बिन्द्रेश लोवंशी (Bindesh Lovanshi) और विक्रम लोवंशी (Vikram Lovanshi) को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के कब्जे से 10 लीटर की अवैध शराब जब्त की गई। दोनों आरोपी रिश्तेदार भी है। इधर, गोविंदपुरा, बागसेवनिया, कोहेफिजा, गांधी नगर, गुनगा और क्राइम ब्रांच थाने ने सट्टा पर्ची के साथ आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 14 हजार रुपए भी जब्त किए हैं।

छुरी के साथ यह बदमाश​ गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपी क्रमश: गणेश तायडे, सुनील तिवारी, चेतन, रफेस, रोहित, इमरान, बाबूलाल प्रजापति और मोहम्मद आसिफ है। इसी तरह जहांगीराबाद, ऐशबाग, गोविंदपुरा, सुखी सेवनिया, टीलाजमालपुरा और बैरसिया थाना पुलिस ने अवैध हथियार के साथ आरोपियों को दबोचा है। आरोपी क्रमश: गणेश बाघ, संतोष शाक्य, नासिर कुरैशी, पप्पू धुर्वे,  गेंदालाल अहिरवार, भूपत अहिरवार, फेजान खानऔर अजहर खान उर्फ इच्छा है। आरोपियों केकब्जे से छुरी बरामद हुई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cyber Fraud
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP NEWS : बिजली गिरने से 7 लोगों की मौत
Don`t copy text!