Bhopal News: प्रायवेट स्कूल टीचर की कार में लगाई आग

Share

Bhopal News: जिस कार का नंबर नहीं आया, उसे कर दिया आग के हवाले, थाने में दर्ज आगजनी का मामला

Bhopal News
थाना कमला नगर—फाइल फोटो

भोपाल। प्रायवेट स्कूट की एक टीचर की कार में आग लगा (AAgjani) दी है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल सिटी (Bhopal News) के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के ​खिलाफ आगजनी का मामला दर्ज किया है। जिस कार में आग लगाई गई उसको खरीदे हुए महज 10 दिन ही हुए थे उसी कार को आरोपी ने आग के हवाले कर दिया। इस घटना में पास खड़ी दूसरी कार में भी आग लगी है। पुलिस घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटैज खंगाल रही है।

संदेही से की जा रही है पूछताछ

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार 21—22 फरवरी की दरमियानी रात लगभग एक बजे 149/22 धारा 435 (आगजनी) का मामला दर्ज किया है। शिकायत सविता मराठे पति शिवाजी मराठे उम्र 38 साल ने दर्ज कराई है। वह साई बाबा नगर इलाके में रहती है। सविता मराठे (Savita Marathe) साई पब्लिक स्कूल नया बसेरा में टीचर है। उन्होंने 11 फरवरी को कार खरीदी थी। घर के सामने कार खड़ी करने की जगह नहीं थी। इस कारण वह कार उसके रिश्तेदार भदभदा पंप हाउस के नजदीक रहने वाले नंद किशोर के यहां रखती थी। घटना वाले दिन उनका फोन आया और बताया कि किसी व्यक्ति ने उसकी कार में आग लगा दी है। पीड़िता पति के साथ घटना स्थल पर पहुंची तो देखा कार में आग लगी हुई थी। उसके अलावा बगल में खड़ी एमपी—04—सीए—2946 कार में भी आग लगी हुई थी। जिससे उसकी कार में नूकसान हुआ है। सविता मराठे ने बताया कि जब से उसने कार खरीदी है तब से वहां रहने वाला मोनू नाम का व्यक्ति कार को घुरता हुआ देखा था। उसे शक है इस घटना के पीछे उसी व्यक्ति का हाथ है। ​पुलिस उस व्यक्ति से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: हत्या मामले में दोषी बंदी की मौत

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!