Bhopal News: कारोबारी ने फांसी लगाई

Share

Bhopal News: पेप्सी प्लांट में था पार्टनर, सुसाइड नोट नहीं मिलने से सस्पेंस बरकरार

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) मिसरोद इलाके से मिल रही है। यहां एक कारोबारी ने फांसी लगाकर खुदकुशी करने का मामला पहुंचा है। जिसमें पुलिस ने मर्ग दर्ज कर लिया है। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला। इसलिए आत्महत्या की अभी कोई ठोस वजह सामने नहीं आ सकी है।

पत्नी ने देखी लाश

मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार 2 सितंबर की रात लगभग साढ़े आठ बजे आत्महत्या की सूचना मिली थी। घटना 11 मील इलाके की है। पुलिस को यह जानकारी सुनील वर्मा (Sunil Verma) ने दी थी। उसने बताया था कि रमाकांत वर्मा पिता हेमराज वर्मा उम्र 30 साल ने फांसी लगाई थी। मृतक, सुनील वर्मा की मौसी का बेटा था। पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। मिसरोद पुलिस मर्ग 47/21 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि रमाकांत शर्मा (Ramakant Sharma) मंडीदीप में स्थित कोल्ड्रिंक फैक्ट्री में वह पार्टनर था। शव पर लटके हुए उसको सबसे पहले पत्नी ने देखा था। घटनास्थल की जांच एफएसएल से कराई गई है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: दो राज्यों से चल रहा था सेक्सटोर्शन गिरोह, जिसमें तीसरे राज्य के कई लोग ऐसे फंसते चले गए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhind Crime: महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ाया, परिवार ने दोनों को पेड़ से बांधकर पीटा
Don`t copy text!