Bhopal News: छोला इलाके में गोलियां चली

Share

Bhopal News: दो गुटों के बीच विवाद में तलवार से हमला, चार जख्मी, काउंटर केस दर्ज

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में गोलियों (Bhopal Gun Shot) की गूंज थमने का नाम नहीं ले रही है। एक दिन दिन पहले ही ऐशबाग इलाके में गो​ली एक बदमाश को मारी गई थी। अब ताजा मामला छोला इलाके में सामने आया है। यहां दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष (Bhopal Attempt To Murder) हो गया। इसमें एक गुट ने दो हवाई फायर भी किए। जबकि दूसरे गुट ने तलवार—चाकू से दो लोगों को लहुलूहान कर दिया। पुलिस ने इस मामले में काउंटर केस दर्ज किया है। सूत्र बताते हैं कि विवाद की वजह गांजा तस्करी है। हालांकि पुलिस इस बात से इंकार कर रही है।

भाई को फोन लगाकर मौके पर बुलाया

छोला मंदिर थाना पुलिस के अनुसार 17—18 नवंबर की दरमियानी रात लगभग ढ़ाई बजे 335/21 धारा 307/294/323/324/427/506/34 (जानलेवा हमला, गाली—गलौज, मारपीट, धारदार हथियार से हमला, तोड़फोड़, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का केस दर्ज किया है। शिकायत विक्की सरदार पिता कल्लू उर्फ पप्पू सिंह उम्र 32 साल ने दर्ज कराई है। वह शराब फैक्ट्री में काम करता है। विक्की सरदार (Vicky Sardar) कैंची छोला इलाके में ही रहता है। इस मामले में आरोपी शत्रु कुचबुंदिया (Shatru Kuchbundiya), दिनेश कुचबुंदिया, सुरेन्द्र कुचबुंदिया और राहुल कुचबुंदिया है। शत्रु और दिनेश ने विक्की सरदार के भाई लक्की को तलवार मार दी थी। उसके साथ दोस्त सौरभ भी था। चारों आरोपियों ने सौरभ को घेर लिया था। यह हमला बुधवार रात 11 बजे किया गया था। इसकी जानकारी विक्की ने उसके भाई को दी थी। वह बचाने के लिए वहां मौके पर पहुंचा था।

यह भी पढ़ें:   MP Corrupt Officer: अफसर के घर नकद मिले 19 लाख रुपए

बचाने आई चाची भी हुई जख्मी

विक्की सरदार की कार का कांच पत्थर मारकर तोड़ा गया है। दूसरी तरफ से शिकायत अजय कुचबुंदिया पिता दरब सिंह उम्र 21 साल ने दर्ज कराई है। वह कैची छोला इलाके में रहता है। उसको शोर सुनाई दिया तो आरोपी विक्की सरदार दो हवाई फायर कर रहा था। बीच—बचाव करने उसकी चाचा रानी आई तो उस पर भी आरोपियों ने हमला कर दिया। अजय कुचबुंदिया की शिकायत पर आरोपी लक्की सरदार, सौरभ, बंटी और विक्की है। पुलिस ने इस मामले में 336/21 धारा 294/323/324/458/436/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धारदार हथियार से हमला, हमले के इरादे से घर तोड़कर भीतर घुसना, आगजनी, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का केस दर्ज किया गया है। हमले में लक्की सरदार, सौरभ को सिर में चोट लगी है। वहीं विक्की सरदार का सिर भी डंडे के हमले में फूट गया है। सभी घायलों का इलाज अलग—अलग अस्पतालों में चल रहा है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Fake Transport Scam
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape News: एफसीआई का मैनेजर बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार
Don`t copy text!