Bhopal News: आर्किटेक्ट दफ्तर में लटकी मिली लाश

Share

Bhopal News: फोन नहीं उठाने पर ऑफिस पहुंचा था दोस्त

Bhopal News
एमपी नगर थाना— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) एमपी नगर इलाके से मिल रही है। यहां दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। एक मामले में युवक ने फांसी लगाई है। वह जहां नौकरी करता था वहां उसकी लाश फांसी के फंदे पर लटकी मिली थी। वह दफ्तर में ही रहता भी था। इधर, करंट से झुलसकर एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया।

होगी दफ्तर में पूछताछ

एमपी नगर थाना पुलिस के अनुसार धर्मेन्द्र रघुवंशी पिता रमेश रघुवंशी उम्र 26 साल ने फांसी लगा ली है। इस घटना की जानकारी दोपहर साढ़े बारह बजे मिली थी। घटना एमपी नगर जोन—2 स्थित आईडी एसोसियट (ID Associate) ऑफिस की है। यहां भवन निर्माण के नक्शे बनते हैं। जिसमें धर्मेन्द्र रघुवंशी (Dharmendra Raghuvanshi) नौकरी करता था। वह आफिस में ही रहता भी था। यह खबर पुलिस को सिद्धार्थ रघुवंशी (Sidharth Raghuvanshi) ने दी थी। उसने बताया कि मूलत: सिलवानी स्थित साईखेड़ा निवासी धर्मेन्द्र रघुवंशी को फोन लगाया था। जब उसने फोन नहीं उठाया तो वह आफिस पर पहुंचा। दरवाजा भीतर से बंद था। इसलिए उसने डायल—100 को मौके पर बुलाया। पुलिस का कहना है कि अभी आत्महत्या की वास्तविक वजह सामने नहीं आई है। शव पीएम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस जांच के बिंदु तय करेगी।

ठेकेदार से होगी पूछताछ

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

इधर, एमपी नगर इलाके में ही जहांगीराबाद निवासी जितेंद्र मरावी पिता धन्नूलाल मरावी उम्र 24 साल की मौत हो गई है। यह घटना 13 जुलाई की सुबह नौ बजे की बताई जा रही है। पुलिस को मौत की सूचना नर्मदा अस्पताल (Narmada Hospital) से मिली थी। पुलिस ने बताया कि जितेंद्र मरावी (Jitendra Maravi) बिजली कंपनी में नौकरी करता था। वह 7 जुलाई को पोल से काम करते वक्त करंट का झटका लगने से वह गिर गया था। जिसके बाद लाइनमैन ने उसको अस्पताल में भर्ती कराया था। उसके सिर पर गंभीर चोट आई थी। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद जांच केे बिंदु तय किए जाएंगे। इसमें बिजली कंपनी से ठेकेदार की जानकारी भी ली जाएगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Double Suicide: आधी रात फंदे पर लटकी मिली दो लड़कों की लाश

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!