Bhopal News: होटल के कमरे में बलात्कार की कोशिश

Share

Bhopal News: कोचिंग के सामने से घुमाने के बहाने ले गया था होटल में आरोपी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) छोला मंदिर थाना क्षेत्र से मिल रही है। यहां एक नाबालिग छात्रा को युवक घुमाने के बहाने बाइक से ले गया। लेकिन, पिकनिक स्पॉट की जगह वह उसको होटल के कमरे में ले गया। यहां उसके साथ बलात्कार की कोशिश की गई। इतना ही नहीं उसके शरीर को बुरी नीयत से भी टच किया गया। नाबालिग ने शोर मचाया तो होटल स्टाफ कमरे में पहुंचा। फिर उसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।

सहेली की मदद से घर पहुंची

छोला मंदिर थाना पुलिस ने 13 जुलाई को दोपहर लगभग दो बजे धारा 363/354/376/511/342/506/11/12/18 (झांसा देकर अगवा करना, छेड़छाड़, बलात्कार, अपराध की कोशिश, बंधक बनाना और पॉक्सो अधिनियम) के तहत केस दर्ज किया गया है। इस मामले की शिकायत 16 वर्षीय पीड़िता ने दर्ज कराई है। जिसमें आरोपी 19 वर्षीय निखिल मैथिल (Nikhil Maithil) है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता कक्षा दसवीं की छात्रा है। वह कोचिंग सेंटर से निकली तो आरोपी ने उसको घुमाने केे बहाने बाइक में बैठा लिया। आरोपी निखिल मैथिल नाबालिग को दोस्त से मिलाने का बोलकर रुद्र होटल (Rudra Hotel) में ले गया। यहां उसके साथ अभद्रता करते हुए बलात्कार की कोशिश की। पीड़िता ने होटल में शोर मचाकर लोगों से मदद मांगी। होटल स्टाफ वहां पहुंचा तो उसने दोस्त को मौके पर बुलाया। फिर पिता को पूरा घटनाक्रम बताया। जिसके बाद वह परिजनों के साथ थाने पहुंची थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: एफआईआर दर्ज कराने पर तलवार से हमला

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!