Bhopal Crime: टाइम पर खाना नहीं परोसा तो फिर क्या हुआ

Share

रेस्टोरेंट में चले लात—जूते, भोपाल के शाहपुरा इलाके की घटना, दोनों पक्ष थाने पहुंचा लेकिन दर्ज नहीं हुआ मामला

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। आपने समय पर खाना नहीं मिलने पर बच्चों की नाराजगी देखी होगी। लेकिन, मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) के शाहपुरा इलाके में बड़े आगबबूला हो गए। परिवार एक बिल्डर (Builder) का था जो रेस्टोरेंट (restaurant) में पार्टी कर रहा था।
जानकारी के अनुसार दोनों परिवार शाहपुरा थाने भी पहुंचा। लेकिन, बाद में मामला दर्ज ही नहीं हुआ। इस मामले में शाहपुरा पुलिस कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया भी नहीं दे सकी। कुछ देर बाद मारपीट के वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो गए। जिस परिवार ने मारपीट (Beating) की वह शहर के जाने—माने बिल्डर (Bhopal Builder) का परिवार है।
रेंट का नाम स्मैक (Smake Restaurant) है। विवाद खाना देरी से परोसने पर शुरू हुआ था। बिल्डर का परिवार रेस्टोरेंट के किचन में पहुंच गया। यहां गाली—गलौज के बाद मारपीट शुरू हो गई। इसके बाद रेस्टोरेंट में जो सामान रखा था उससे कर्मचारियों को पीटा जाने लगा। मारपीट की घटना के बाद रेस्टोरेंट अचानक बंद कर दिया गया। इस मामले में बिल्डर और रेस्टोरेंट मालिक की तरफ से मीडिया को कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

भोपाल पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि ऐसा कोई मामला (Bhopal Crime) फिलहाल थाने नहीं आया है। उन्होंने सोशल मीडिया के वीडियो क्लीप देखने के बावजूद कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। पुलिस का कहना है कि उनके पास कोई फरियादी नहीं है। इधर, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media Viral Video) के माध्यम से पुलिस के ग्रुप में भी पहुंच गया था। इस ग्रुप में पुलिस के आला अधिकारी भी जुड़े हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: "दिग्विजय" बोले "शिवराज" कहेंगे तभी आवेदन लेंगे

 

Don`t copy text!