Bhopal News: आभूषण व्यापारी से रिश्तेदार और एक साथी ने किया गबन

Share

Bhopal News: चार जोड़ी चूड़ियों के लेन—देन का मामला थाने पहुंचा

 

Bhopal News
छोला मंदिर थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News ) की ताजा न्यूज छोला मंदिर थाने से मिल रही है। यहां एक आभूषण ​व्यापारी से लेन—देन का मामला सामने आया है। घटना में एक आरोपी रिश्तेदार और उसका साथी शामिल है। दोनों आरोपी चार जोड़ी चूड़ियां लेकर गए हैं। एक आरोपी पीड़ित कारोबारी का रिश्तेदार है। वह जेवरात मांगने पर धमका रहा था। पुलिस ने गबन (Bhopal Gaban) की एफआईआर दर्ज कर ली है।

घर में बनाता है आभूषण

छोला मंदिर थाना पुलिस ने शुक्रवार शाम लगभग साढ़े सात बजे धारा 406/34 (गबन और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज किया है। शिकायत शिव शक्ति नगर निवासी अमित सोनी पिता शंकरलाल सोनी उम्र 34 साल ने दर्ज कराई है। मामले में तुलसीराम सोनी (Tulsiram Soni) और एक अन्य साथी को आरोपी बनाया है। वह घर में ही सोने—चांदी के जेवर बनाने का काम करते हैं। अमित सोनी (Amit Soni) ने बताया 25 अक्टूबर की शाम लगभग चार बजे उसके परिचित तुलसीराम सोनी अपने एक साथी के साथ घर आया। वह बोले उन्हें सोने की चार चूड़ियां दिखाओ। अमित ने 22 ग्राम 700 मिली ग्राम कीमत करीब 1,10,000 रूपए की चार चूड़िया तुलसी राम को दे दी। चूड़ियां लेकर उसने उसके साथी को दी और बोला 10 मिनट में घर में दिखाकर वापस आओ। उसके जाने के बाद तुलसीराम भी लौटने का बोलकर वहां से चला गया। काफी समय बीत जाने के बाद जब दोनों वापस नहीं लौटे तो अमित ने तुलसीराम को फोन किया। उसका फोन बंद आ रहा था। दूसरे दिन तुलसीराम का फोन आया तो अमित ने चूड़ियों का जिक्र किया। आरोपी उस बात से मुकर गया। जिसके बाद मामला थाने पहुंचा।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: भाई—बहन के रिश्ते में विलेन बना पति

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!