Bhopal News: मोबाइल और बाइक लेकर चंपत मजदूर

Share

Bhopal News: नाश्ता करने के लिए मांगी थी बाइक, पीठे से मजदूरी के लिए लाया गया था मजदूर, मोबाइल कॉल रिकॉर्ड से तलाश रही पुलिस

Bhopal News
मिसरोद थाना जिला भोपाल- फाइल फोटो

भोपाल। बाइक और मोबाइल के साथ एक युवक लापता है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के मिसरोद इलाके की है। लापता युवक के साथ हादसा हुआ है या साजिश इस बात का पुलिस पता लगा रही है। हालांकि पुलिस ने मजदूर के खिलाफ गबन का प्रकरण दर्ज किया गया है।

बाइक की डिग्गी में रखे मोबाइल पर टिकी हुई है पूरी जांच

मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार इस घटना के संबंध में 24 दिसंबर, 2022 को रमेश गौर पिता कडू आनंदी गौर उम्र 48 साल ने आवेदन दिया था। जिसकी जांच हवलदार महेंद्र राजपूत (HC Mahendra Rajput) को सौंपी गई थी। तफ्तीश के बाद प्रकरण गबन का पाया गया। पड़ताल में पता चला कि आनंद नगर के नजदीक हथाईखेड़ा डैम के पास रहने वाला रमेश गौर (Ramesh Gour) ने पिछले महीने आनंद नगर पीठे से एक मजदूर को काम पर रखा था। रमेश गौर मिस्त्री का काम करता है। जिसको गुंजन नगर में काम मिला था। करीब 10—12 दिन संजय (Sanjay) नाम का युवक उसके साथ काम करता रहा। एक दिन वह रमेश गौर से बाइक एमपी—04—क्यूव्ही—1069 की चाबी यह बोलकर मांगी कि वह नाश्ता करके वापस लौट रहा है। साथ में काम करने के कारण उसने चाबी उसे दे दी। लेकिन, उसके बाद से संजय का कोई पता नहीं चला। बाइक की डिग्गी में मोबाइल भी रखा था। तफ्तीश के बाद पुलिस ने 17 जनवरी को 22/23 धारा 406 गबन का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मोबाइल कॉल रिकॉर्ड के जरिए मामले में संदेही संजय का पता लगा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Nepali Jansampark Samiti: नेपाली जनसंपर्क समिति के भवन का जीर्णोद्वार कार्यक्रम संपन्न
Don`t copy text!