Bhopal News: चौदह साल की बच्ची से बलात्कार

Share

Bhopal News: बेटी की डिलीवरी होने के बाद देखरेख के लिए गांव गई थी मां, दादी भीख मांगने गई तभी मौके का फायदा उठाकर परिचित ने दिया वारदात को अंजाम

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। गरीबी रेखा के नीचे जीवनयापन कर रहे एक परिवार की चौदह साल की बच्ची के साथ बलात्कार की घटना हुई है। उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य भी किया गया। यह सनसनीखेेज घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने इस मामले के आरोपी को लोगों की मदद से दबोच लिया है। नाबालिग का मेडिकल परीक्षण के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

बहनों को 20 रूपए देकर चीज लेने भेजा

कोलार रोड थाना पुलिस के अनुसार यह वारदात 16 जनवरी की दोपहर लगभग तीन बजे हुई थी। यह पूरा मामला तब उजागर हुआ जब चौदह वर्षीय पीडिता का पिता मजदूरी करके शाम को घर लौटा। रात लगभग पौने ग्यारह बजे पुलिस ने 47/23 धारा 376/376(2)आई/377/450/3/4 (बलात्कार, सौलह साल से कम उम्र की बच्ची से ज्यादती, घर में घुसकर और पॉक्सो अधिनियम) के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले का आरोपी 18 वर्षीय नचित पारदी (Nachit Pardhi) है। वह मूलत: सीहोर (Sehore) जिले के मूंदीखेड़ी गांव का रहने वाला है। पीड़िता चार बहन और एक भाई है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी मां बड़ी बहन की डिलीवरी होने के चलते उसके गांव गई हुई थी। पिता काम पर चले गए थे। जबकि दादी दो बहनों को लेकर भीख मांगने गई थी।

पड़ोसियों के आते ही मौके से भागा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन—टीसीआई

आरोपी नचित पारदी घर आया। उसने नाबालिग के छोटे बहनों को 20 रूपए देकर उन्हें चीज लेने के लिए भेज दिया। इसके बाद कमरे में ले जाकर उसके साथ ज्यादती (Bhopal News) की। इतना ही नहीं आरोपी ने उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य भी किया। जब काफी देर तक घर से बच्चों की आवाज नहीं आई तो पड़ोसी उस कमरे में पहुंच गए जहां नाबालिग थी। तभी आरोपी मौका पाकर वहां से भाग गया। हालांकि पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद सोमवा—मंगलवार की दरमियानी रात उसको हिरासत में ले लिया। मामले की जांच कर रही एसआई गोसिया सिद्दीकी (SI Gosiya Siddiqi) ने बताया कि आरोपी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide News: सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने फांसी लगाई

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!