Bhopal News: एक ही समाज के दो गुटों में खूनी संघर्ष 

Share

Bhopal News: चार जख्मी को लीलावती अस्पताल में कराया गया भर्ती, पुलिस से पहले समाज की पंचायत में हुई थी लेन—देन को लेकर बहस

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पैंसों के लेन—देन को लेकर चल रही खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई। इसमें एक ही समाज के दो गुट आमने—सामने आ गए। हमले में चार लोग गंभीर रुप से जख्मी है। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित ईटखेड़ी थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने इस मामले में काउंटर केस दर्ज किया है। इसमें एक पक्ष पर जानलेवा हमला तो दूसरे पक्ष पर मारपीट का केस दर्ज किया गया है।

इन धाराओं में दर्ज किया प्रकरण

ईटखेड़ी (Itkhedi) थाना प्रभारी दुर्जन सिंह बरकड़े (TI Durjan Singh Barkade) ने बताया कि घटना 8 अप्रैल की शाम लगभग सात बजे हुई थी। वारदात काला पीपल अगरिया गांव की है। यहां पारदी समुदाय बहुतायत मात्रा में रहता है। इसी में एक परिवार सोदाना बाई का है। उससे मुख्य आरोपी मिच्छू के बेटे धीरेंद्र ने पांच साल पहले पंद्रह हजार रुपए लिए थे। जिसको लेकर पंचायत में भी पैसा चुकाने को लेकर निर्णय हो चुका था। लेकिन, मिच्छू और उसका बेटा धीरेंद्र रकम नहीं दे रहे थे। यह सभी गांव में आस—पास रहते हैं। घटना वाले दिन नल के पाईप को लेकर दोनों गुटों के बीच कहासुनी हुई। जिसके बाद दोनों पक्षों ने खुलकर लाठी—डंडे और धारदार हथियार से हमला कर दिया। पुलिस ने इस मामले में 36/24 धारा 147/148/149/294/323/307 (लाठी—डंडों से लैस होकर बलवा करना, गाली—गलौज, मारपीट और जानलेवा हमले का प्रकरण) दर्ज किया गया है। यह प्रकरण सोदाना बाई (Sodana Bai) की शिकायत पर दर्ज किया गया है।जिसमें आरोपी मिच्छू पारदी, उसका बेटा वीरेंद्र, धीरेंद्र, बिलिन्द्र, विक्की, विपिन, चिक्की, अकीला और सोना बाई को बनाया गया है।

इन लोगों की हालत है नाजुक

इसके अलावा पुलिस ने दूसरे पक्ष से विपिन पारदी (Vipin Pardi) की शिकायत पर आरोपी सूरज पारदी, अबूध, सबूध और मगर के खिलाफ 37/24 धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि हमले में सोदाना बाई की बेटी अबू पारदी (Abu Pardi) गंभीर रुप से जख्मी है। इसके अलावा सबूध को भी सिर पर चोट आई है। सभी घायलों को ईटखेड़ी में स्थित लीलावती अस्पताल (Leelawati Hospital) में भर्ती कराया गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder Case : हत्या की खबर छुपाई तो टीआई को मिली सजा
Don`t copy text!