Bhopal News: कारोबारी की दो अंगूठी उतरवाई

Share

Bhopal News: पुलिस ने जालसाजी की बजाय सादा चोरी का प्रकरण दर्ज किया, वारदात को अंजाम देने वाला संदेही पुलिस की हिरासत में

Bhopal News
टीटी नगर थाना, जिला भोपाल— फाइल चित्र

भोपाल। कारोबारी की दो अंगूठी एक कथित बाबा ने उतरवा ली। जिसको लेकर वह भागता तब तक वह दबोच लिया गया। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के टीटी नगर थाना क्षेत्र की है। यह मामला जालसाजी (Bhopal Fraud News) जैसा होने के बावजूद पुलिस ने सादा चोरी की धारा लगाई है।

जांच अधिकारी का फोन उठना बंद, टीआई ने यह बोलकर कबूली घटना

टीटी नगर थाना पुलिस के अनुसार यह वारदात प्लेटिनम प्लाजा के पास हुई थी। पीड़ित राजेश सिंह परमार है। वह मूलत: ग्वालियर (Gwalior News) का रहने वाला है। यहां वह कारोबार के सिलसिले में भोपाल आया था। वह प्लेटिनम प्लाजा (Platinum Plaza) के पास 8 अप्रैल की सुबह लगभग साढ़े ग्यारह बजे अपनी कार में बैठा हुआ था। तभी वहां एक कथित बाबा आया। उसने हाथ देखने (Bhopal Palmist News) के बहाने पहली उसकी दो अंगूठियां उतरवा ली। फिर झांसा देकर उसे ले जाने लगा। उसका पीछा करके दबोच लिया गया। जिसके बाद राजेश सिंह परमार (Rajesh Singh Permar) टीटी नगर पुलिस थाने पहुंचे। पुलिस ने इस मामले में 8 अप्रैल की शाम लगभग पौने छह बजे 159/24 धारा 379 (खुले स्थान से चोरी करने) का प्रकरण दर्ज कर लिया। मामले की जांच एएसआई नितेश काकोडिया (ASI Nitesh Kakodiya) कर रहे हैं। हालांकि वे घटनाक्रम को लेकर कोई ठोस जानकारी नहीं दे सके। लेकिन, थाना प्रभारी अशोक गौतम (Inspector Ashok Gautam) ने वारदात होने की पुष्टि करते हुए बताया कि संदेही से अभी पूछताछ की जा रही है। कोई सबूत मिलने के बाद इस संबंध में मीडिया से जानकारी साझा की जाएगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बाइक सवार की हादसे में मौत

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!