Bhopal News: एमपी नगर की होटल में सामने आई अब दूसरी कहानी

Share

Bhopal News: पूरे मामले में अभी भी सवाल खड़े हो रहे हैं, आखिर किसके लिए इतनी पर्दादारी है

Bhopal News
एमपी नगर थाना— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) एमपी नगर थाने से मिल रही है। यहां शुक्रवार को छेड़छाड़ का एक मुकदमा दर्ज हुआ था। जिसका आरोपी अभी भी फरार है। लेकिन, इसी मामले के एक अन्य तारतम्य में शनिवार को नया मुकदमा दर्ज किया गया है। यह ब्लैकमेलिंग और बंधक बनाने का है। अभी भी इस प्रकरण में कई सवाल खड़े हो रहे है। जिसके ठोस जवाब पुलिस केे अधिकारी नहीं दे पा रहे हैं।

जांच अधिकारी हो गए मौन

एमपी नगर थाना पुलिस के अनुसार 11 सितंबर की दोपहर लगभग डेढ़ बजे धारा 384/342/294/323/506/34 (ब्लैकमेलिंग, बंधक बनाना, गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना 10 सितंबर की शाम लगभग सात बजे होटल रॉयल विलास में हुई थी। शिकायत दानिश अफरीदी पिता अब्दुल गफ्फूर उम्र 22 साल ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी अमरान, अमन (Aman) और चेतन उर्फ राजा ([email protected]) है। शाहजहांनाबाद निवासी अमरान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी सुधीर अरजरिया (TI Sudhir Arjaria) ने बताया कि आरोपियों ने दानिश अफरीदी से 50 हजार रुपए मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर ऐंठ लिए थे। मामले की जांच एसआई केशांत शर्मा (SI Keshant Sharma) कर रहे हैं जो पूरे घटनाक्रम में बातचीत के लिए फोन उठाने से बचते रहे।

इसलिए खड़े हो रहे हैं सवाल

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

एमपी नगर पुलिस ने 10 सितंबर की रात लगभग पौने बारह बजे धारा 354 (छेड़छाड़) का केस दर्ज किया था। पीड़िता बिजली कॉलोनी निवासी 19 वर्षीय युवती है। इसमें आरोपी विशाल (Vishal) है जो कि सिवनी (Seoni) का रहने वाला है। पीड़िता बी.कॉम की छात्रा है। वह दोस्तों के साथ पहले बिट्टन मार्केट के लाउंज में गई थी। वहां से रॉयल विलास होटल (Royal Vilas Hotel) में पार्टी मनाने गई थी। वह जिस कमरे में थी वहां उसके पीछे—पीछे आरोपी आ गया। पुलिस को जांच में पता चला है कि विशाल का दोस्त दानिश था। उसको भी फंसाने की धमकी दी गई थी। लाउंज से निकलकर होटल जाने और वहां कमरे में ठहरने के सवाल पर अफसर जवाब नहीं दे सके

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: देवर ने की महिला के साथ गंदी हरकत

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!