Bhopal News: ट्रैफिक कांस्टेबल के साथ अभद्रता

Share

Bhopal News: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के काफिले को निकालने के लिए रोका तो शुरु हुआ था विवाद

Bhopal News
टीटी नगर थाना, जिला भोपाल— फाइल चित्र

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) के काफिले की सुरक्षा में तैनात एक सिपाही के साथ अभद्रता (Traffic Police News) की गई हैं। सिपाही भोपाल शहर के ट्रैफिक थाने में तैनात हैं। वह सीएम के कारकेड को निकालने के लिए दूसरे वाहनों को रोक रहा था। तभी वहां पहुंचे एक कार सवार ने उसके साथ अभद्रता की।

कार चालक की गिरफ्तारी बाकी

टीटी नगर थाना पुलिस के अनुसार 17—18 मार्च की दरमियानी रात लगभग एक बजे 164/22 धारा 294/186/332/353/506 (गाली—गलौज, सरकारी काम में बाधा, कर्मचारी के साथ मारपीट, कर्मचारी को काम करने से रोकना और धमकाने) का मामला दर्ज किया है। इस मामले की शिकायत प्रदीप गुर्जर पिता विशाल सिंह गुर्जर उम्र 28 साल ने दर्ज कराई है। वे यातायात थाने में कांस्टेबल हैं। उन्होंने बताया कि वे 17 मार्च की रात को वे जैन मंदिर के नजदीक सुरक्षा ड्यूटी में तैनात थे। दरअसल, वहां से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का काफिला सीएम हाउस वापस जा रहा था। ट्रैफिक रुका हुआ था तभी एमपी—04—सीई—3576 जबरिया घुसने लगा। उसको रोका गया तो वह मारपीट करने लगा। इस घटना की जानकारी टीआई ट्रैफिक अंजना धुर्वे (Traffic Police TI Anjana Dhurve) को दी गई। जिसके बाद थाने में मुकदमा दर्ज हुआ। पुलिस आरोपी कार चालक का पता लगा रही है।
नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: एमबीए छात्र ने किया बलात्कार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!