भाजपा विधायक ने फारेस्ट रेंजर को धमकाया, ऑडियो वायरल

Share

BJP MLA Audio Viral : स्टेट फारेस्ट रेंज ऑफिसर्स एसोसिएशन ने लिखा सीएम को पत्र

BJP MLA Audio Viral
धर्मेंद्र सिंह लोधी, भाजपा विधायक, फाइल फोटो

सागर। मध्यप्रदेश के सागर जिले की जबेरा (Jabera) विधानसभा सीट से भाजपा विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी (Dharmendra Singh Lodhi) का एक कथित ऑडियो (BJP MLA Audio Viral) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ऑडियो में भाजपा विधायक लोधी (BJP MLA Dharmendra Singh Lodhi) एक फॉरेस्ट रेंजर को धमकाते हुए सुनाई दे रहे है। इस ऑडियो क्लिप पर सियासत तेज हो गई है। कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर सवाल उठाए है। वहीं स्टेट फॉरेस्ट रेंज ऑफिसर्स एसोसिएशन ने भी मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है। विधायक पर रेंजर तिलक सिंह रायपुरिया (Ranger Tilak Singh Raipuriya) को गाली देने और देख लेने की धमकी देने का आरोप है।

आरोपी को छुड़ाना चाहते थे

बताया जा रहा है कि रेंजर ने वन्यप्राणी संरक्षण अधिनियम का उल्लंघन करने पर एक आरोपी को पकड़ा था। उस आरोपी को छुड़ाने के लिए विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी ने रेंजर रायपुरिया को फोन किया था। लेकिन जब रेंजर ने आरोपी को न छोड़ने की बात कहीं तो विधायक को गुस्सा आ गया। उन्होंने रेंजर को देख लेने की धमकी दी। साथ ही कहा कि वो एक हजार समर्थकों के साथ उसका घेराव करेंगे।

विधायक लोधी यहीं नहीं रुके, उन्होंने मुख्य वन संरक्षक सागर को पत्र भी लिख दिया। लोधी ने आदेश दिया कि वन परिक्षेत्र अधिकारी सर्रा तिलक सिंह रायपुरिया का स्थानांतरण कर दिया जाए। अब फारेस्ट रेंज एसोसिएशन का कहना है कि यदि रायपुरिया का ट्रांसफर हुआ तो वन अधिकारी और कर्मचारियों पर बुरा असर पड़ेगा। वहीं रायपुरिया ने एसडीओपी को पत्र लिखते हुए विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें:   Sagar : गढ़ाकोटा में सुनार नदी में डूबी 4 बच्चियां, 3 सगी बहनों की मौत

सुनिए क्या कहा भाजपा विधायक ने

सम्मान किया जाना चाहिए- कांग्रेस

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट किया कि-  सर्रा क्षेत्र के गेम परिक्षेत्र अधिकारी की ईमानदारी-हिम्मत को सलाम। जबेरा के भाजपा विधायक धर्मेन्द्र लोधी की गुंडागर्दी व अवैध कार्यों को संरक्षण देने के कृत्य को दिया करारा जवाब। धमकियों की परवाह नहीं की, अपने कर्तव्य से डिगे नहीं। ऐसे अधिकारियों का सम्मान होना चाहिये।

यह भी पढ़ेंः कल बटेंगे मंत्रियों को विभाग

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!