Bhopal News: बार संचालक और बाउंसर पर एफआईआर

Share

Bhopal News: महिंद्रा फायनेंस के दफ्तर खाली करने से रोकने पहुंचे बाउंसर का छुरा लहराता वीडियो राजधानी में हुआ वायरल, छह हत्या में भूमिका निभाने का दावा करने वाला बाउंसर थाने में उठक—बैठक लगाकर माफी मांगने लगा

Bhopal News
बीयर बार का बाउंसर बादशाह जो हाथ में छुरा लेकर धमका रहा था। हालांकि कुछ घंटों बाद उसने थाने में उठक—बैठक लगाकर पूरे घटनाक्रम पर माफी मांगी।

भोपाल। महिंद्रा फायनेंस कंपनी के शिफ्टिंग के दौरान मचे बवाल के मामले में बीयर बार के मालिक और उसके बाउंसर समेत अन्य पर एफआईआर दर्ज हो गई है। यह बवाल शुक्रवार को भोपाल (Bhopal News) शहर के कई सोशल मीडिया ग्रुप में जमकर वायरल हुआ था। इसमें छुरा लेकर धमकाते हुए बाउंसर छह हत्या में भूमिका निभाने का दावा करके दफ्तर को शिफ्ट होने से रोक रहा था। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों को हिरासत में लिया और मुकदमा दर्ज किया।

बीयर बार के मालिक पर मुकदमा दर्ज

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार 07 अक्टूबर की दोपहर लगभग ढ़ाई बजे 588/22 धारा 341/294/323/506/34/109/25/27 (रास्ते में रोककर, गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना, एक से अधिक आरोपी, बदमाशी दिखाना और आर्मस एक्ट का मामला ) दर्ज किया गया है। शिकायत अवधपुरी निवासी शिवेंद्र सिंह बघेल (Shivendra Singh Baghel) ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी बादशाह उर्फ शुभम ठाकुर ([email protected] Thakur) , उमेश और नवीन अरोरा है। पुलिस ने बताया कि घटना अरेरा कॉलोनी स्थित ई—2 में हुई थी। मामला रानी कमलापति रेलवे स्टेशन में स्थित महिंद्रा फायनेंस कंपनी (Mahindra Finance Company) से जुड़ा है। जिसके शिवेंद्र सिंह बघेल डिवीजनल मैनेजर है। जहां यह दफ्तर पहले चल रहा था उसको फायनेंस कंपनी खाली करके होशंगाबाद रोड शिफ्ट हो रही थी। दफ्तर नवीन अरोरा (Navin Arora) के भवन में चल रहा था। उनका ही नीचे बीयर बार भी है। पुलिस को अभी नवीन अरोरा की तलाश है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Political Drama: छह मंत्री बर्खास्त, भोपाल एयरपोर्ट से बैंगलुरु के लिए विधायक वापस
Don`t copy text!