Bhopal News: विधि विरोधी बालक की गैंग का मास्टर माइंड निकला फरार बदमाश

Share

Bhopal News: ढ़ाई लाख रुपए कीमत की पांच बाइक बरामद, सरगना बैरसिया में दर्ज मामले में चल रहा था फरार

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। विधि विरोधी बालकों की मदद से वाहन चोरी करने वाले गिरोह के सरगना को दबोचा गया है। वह पुलिस थाने में दर्ज एक मामले में फरार भीचल रहा था।यह खुलासा भोपाल (Bhopal News) शहर के जहांगीराबाद थाना पुलिस ने किया है। गिरोह के कब्जे से पुलिस ने पांच दोपहिया वाहन बरामद किए हैं। जिसकी कीमती पुलिस ने ढ़ाई लाख रुपए बताई है।

तीन विरोधी बालक को भी पूछताछ के लिए बुलाया

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार खुलासा करने के लिए पुलिस ने चार दर्जन कैमरों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले थे। आरोपी के कब्जे से जहांगीराबाद (Jahangirabad) के अलावा एमपी नगर, हबीबगंज और गोविंदपुरा से चोरी किए गए वाहन बरामद हुए हैं। पुलिस को सुराग जहांगीराबाद थाने में दर्ज वाहन चोरी के 29/24 दर्ज मामले में मिला था। यहां लगे सीसीटीव्ही फुटेज में संदेही कैद हो गए थे। इसी मामले में आरोपी आदिल पिता शाकिर उम्र 23 साल को हिरासत में लिया गया। वह एमपी नगर स्थित मैदामिल के नजदीक अर्जुन नगर झुग्गी बस्ती में रहता है। धरपकड़ में उनि लक्ष्मण राई के अलावा सउनि रामसजीवन, प्रआर अजय सिंह, एहसान खान, दुर्विजय सिंह, गोपाल पठारिया, आरक्षक नीरज यादव, अरविंद यादव, बाबूलाल कुर्मी ने सराहनीय भूमिका निभाई। आदिल के लिए तीन विधि विरोधी बालक वारदात करने में मदद करते थे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: राजधानी की होटल में बलात्कार 
Don`t copy text!