Bhopal Suspicious Death: झुग्गी में लगी आग, एक व्यक्ति की मौत

Share

Bhopal Suspicious Death:  संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Bhopal Suspicious Death
                सांकेतिक फोटो

भोपाल। झुग्गी में आग लगने से एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार थाना क्षेत्र की है। आग कैसे लगी इस बात का पता पुलिस लगा रही है। सूचना पर पुलिस और दमकल की गाड़िया पहुंच गई थी। कुछ देर बाद ही आग पर काबू पा लिया गया था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एफएसएल की रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

पिता का हो चुका था देहांत

कोलार थाना पुलिस ने बताया कि विनोद अहिरवार पिता बद्री प्रसाद अहिरवार 35 साल उम्र का था। विनोद अहिरवार थाना क्षेत्र में गरीब नगर झुग्गी बस्ती का रहने वाला था। जांच अधिकारी एसआई बंसल श्रीवास्तव ने बताया विनोद छह भाई बहन है। विनोद से पहले एक अन्य भाई की पहले ही मौत हो चुकी है। पिता का भी पहले देहांत हो चुका है। घर में वुद्ध मां के साथ सभी रहते थे। विनोद घर से कुछ कदम दूरी पर एक कमरे की झुग्गी बनाकर रह रहा था। वह शराब पीने का आदी था।

एफएसएल की रिपोर्ट आना बाकी

जांच अधिकारी ने बताया सोमवार—मंगलवार की रात विनोद नशे की हालत में घर पहुंचा था। रात करीब डेढ़ बजे अचानक झुग्गी में आग लग गई। जब तक आसपास और परिजन मौके पर पहुंचे झुग्गी जल कर खाक हो चुकी थी। इसी दौरान विनोद अहिरवार की मृत्यु हो गई। घटना की सूचना मिलते ही दमकल और एफएसएल की टीमें मौके पर पहुंच गई थी। आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। एफएसएल की रिपोर्ट आना अभी बाकी है। इसके अलवा आग ऐसे लगी इसके लिए एमपीईबी से भी जांच रिपोर्ट मांगी गई है। रिपोर्ट आने के बाद ही आग कैसे लगी इसका पता चलेगा।

यह भी पढ़ें:   Gwalior Crime : तीन को जहर देकर तो दो मुर्गा-मुर्गी की गर्दन काटकर हत्या

बाहर से लगा था ताला

कोलार थाना प्रभारी सुधीर अरजरिया ने बताया झुग्गी के गेट पर बाहर से कुंदी में ताला लगा हुआ था। ताला पुराना था और काफी पहले से इसी तरह लगा हुआ था। उस ताले की चाबी खो गई थी। फिलहाल शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पीएम और आग की रिपोर्ट आने के बाद ही घटना का खुलासा पुलिस करेगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!