Bhopal Stolen Case: पार्सल देने गया डिलीवरी ब्यॉय का बैग चोरी

Share

Bhopal Stolen Case: सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए दो बाइक सवार चोर

Bhopal Stolen Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Stolen Case) पार्सल देने गए एक डिलीवरी ब्यॉय का बैग चोरी चला गया। चोरी की यह वारदात मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के शाहजहांनाबाद इलाके की है। यह पूरी घटना कैमरे में भी कैद हुई है। पुलिस का दावा है कि आरोपियों से संबंधित कुछ सुराग (Bhopal Loot Case) मिले हैं। जिसके आधार पर संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।

पार्सल देने गया था

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने बताया कि गोविंदपुरा स्थित सुदामा नगर निवासी मिथलेश कुमार (Mitlesh Kumar) पिता रामप्रसाद उम्र 26 साल ने मंगलवार दोपहर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह करीब 1 बजे पार्सल देने आकाश अपार्टमेंट ईदगाह हिल्स गया हुआ था। जब वह फ्लैट के अंदर गया तो एक बाइक पर सवार दो लड़के आए। वह उसका दूसरे पार्सल से भरा बैग उठाकर फरार हो गए। जिसके बाद मिथलेश ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई हैं। शाहजहानाबाद पुलिस ने धारा 379 सादा चोरी के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

यह भी पढ़ें: चोरी की रमक का कर रहा था निवेष जानिए कैसें

रकम और कीमत का खुलासा नहीं

पुलिस चोरों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। हालांकि अब तक कोई सुराग चोरों का नहीं मिला है। मिथलेश कुमार एक्सप्रेस कम्पनी में डिलीवरी ब्यॉय का काम करता है। कंपनी ने उसको कौन से पार्सल और सामान दिए थे इसकी जानकारी कंपनी ने पुलिस को नहीं दी है। इसलिए चोरी गई संपत्ति और उसकी कीमतों का खुलासा नहीं हो सका है।

यह भी पढ़ें:   Unlock Part-2 : मुफ्त में तीन महीने मिलेगा गेहूं—चावल और चना

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!