Bhopal Crime: आठवीं की छात्रा का जबरिया पकड़ लिया हाथ

Share

आरोपी की हरकतों को देखकर परिजनों ने दूरी बनाने के लिए कहा था

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) कक्षा आठवीं की छात्रा से छेड़छाड़ (Bhopal Eve Teasing Case) करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने छात्रा को अकेला पाकर बुरी नीयत (Bhopal Molestation Case) से दबोच लिया था। मामला मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी अभी नहीं हो सकी है।

अयोध्या नगर थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि घटना काकड़ा क्रेशर झुग्गी बस्ती की है। पीड़िता कक्षा आठवीं की छात्रा है। पिता ड्रायवरी का काम करते है। आरोपी गोलू है जिसने 15 मई को छात्रा को बुरी नीयत से दबोच लिया था। पुलिस को छात्रा ने बताया कि वह पहले उससे बातचीत करती थी। लेकिन,परिवार ने उसको समझाया था कि उसकी नीयत अच्छी नहीं है। इसलिए उससे बातचीत करना बंद कर दी थी। इसी बात पर आरोपी गोलू नाराज हो गया था। उसने इसी बात को लेकर उसको रोक लिया था और हाथ पकड़ लिया।

मारपीट के मुकदमे दर्ज
छोला मंदिर थाना पुलिस ने मारपीट का काउंटर प्रकरण (Bhopal Beaten Case) दर्ज किया है। घटना शिव नगर फेज—2 की है। शिकायत सुधा जैन (Sudha Jain) ने की है। उसने आरोपी नारायण साहू, गोलू और यशोदा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इसी तरह यशोदा साहू की शिकायत पर राजीव, राहुल और रजनी के खिलाफ मामला (Bhopal Woman Fight Case) दर्ज किया गया है। इसी तरह शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने रविदासपुरा निवासी रंजीत कुमार सेन की शिकायत पर गोलू टमाटर, नीतू, शेखर और संदीप के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी जुआ खेल रहे थे। जिसका विरोध करते हुए रंजीत ने उन्हें हटने के लिए कहा था।

यह भी पढ़ें:   Betul Nurse Death Case : आरोपी सीएमएचओ मीटिंग ले रहे, पुलिस कह रही फरार है

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!