Bhopal Suspicious Death: मौत पर हंगामा, शव रखकर चक्काजाम

Share

Bhopal Suspicious Death: पुलिस के अफसर मौके पर नहीं पहुंचे, एसडीएम ने संभाला मोर्चा, शाम को पीएम रिपोर्ट के बाद थाने ने चुप्पी तोड़ी

Bhopal Suspicious Death
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मौत (Bhopal Suspicious Death) के बाद भारी हंगामा हो गया। लाश रखकर परिजनों ने चक्कजाम कर दिया। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के देहात क्षेत्र में स्थित में नजीराबाद इलाके की है। पुलिस इस मामले में शुक्रवार शाम तक चुप रही। उसके पास किसी भी सवाल का जवाब नहीं था। आलम यह था कि मौके पर प्रशासन स्थिति संभाल रहा था। हालांकि शार्ट पीएम के बाद पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करना शाम के बाद शुरु किया।

घंटों चलता रहा प्रदर्शन

शव रखकर घंटों तक प्रदर्शन चलता रहा। बैरसिया एसडीओपी मानकमणि कुमावत (SDOP Manakmani Kumawat) मौके पर पहुंचती तब तक एसडीएम वहां हालात को काबू में करने के लिए जूझते रहे। मामला नजीराबाद इलाके का था। लेकिन, प्रदर्शन बैरसिया में किया जा रहा था। पुलिस ने बताया महेश अहिरवार (Mahesh Ahirwar) पिता लालाराम अहिरवार उम्र 27 साल निवासी नाय समंद का रहने वाला था। शुक्रवार सुबह सात बजे वह घर से निकला था। जिसके कुछ देर बाद बंशीलाल कुशवाह (Bansilal Kushwaha) के बाड़े में भिंड़ी की फसल में लाश मिली थी। लाश मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई थी।

बारह घंटे बाद चुप्पी तोड़ी

परिजनों का आरोप था कि महेश अहिरवार (Mahesh Ahirwar Ki Mout) की हत्या की गई है। इसी आरोप के चलते गदर मचता रहा। जिस परिवार पर शक था उसको पुलिस ने सुरक्षित किया। उनसे भी पूछताछ की गई। हालांकि सुबह 7 बजे हुई घटना की जानकारी देने में थाना पुलिस को शाम 7 बजे तक पसीना आता रहा। पुलिस ने बताया कि डॉक्टरों ने शार्ट पीएम रिपोर्ट में करंट से मौत होने की जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें:   ‘जल्द बनना चाहिए राम मंदिर, देश रामभरोसे ही चल रहा है’

यह भी पढ़ें: छोटी उम्र में नाबालिग को वह सबक मिल गया जिसको जानकार उसके माता—पिता भी हैरान हो गए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!