Bhopal Road Mishap: सड़क दुर्घटना में महिला की मौत

Share

Bhopal Road Mishap: महिला समेत दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

Bhopal Road Mishap
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Road Mishap) सड़क दुर्घटना मेंं एक महिला की दर्दनाक मौत (Bhopal Road Accident Death Case) हो गई। हादसे के वक्त वह बेटे के साथ घर लौट रही थी। इधर, एक अन्य व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। दोनों घटनाएं मध्यप्रदेश की राजधानी भेापाल (Bhopal Crime News) की है। पुलिस ने दोनों मामलों में मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए है।

मवेशी की वजह से हुई दुर्घटना

सुखी सेवनिया थाना पुलिस ने बताया कि शांतिबाई (Shanti Bai Death) पति विक्रम उम्र 53 साल की थी। परिजनों ने बताया कि शांति बालमपुर की रहने वाली थी। विक्रम मजदूरी करता है। शनिवार के लिए बालमपुर में बाजार भरता है। बाजार करने के लिए शांति बेटे नीरज के साथ सुबह गई थी। लौटते समय बालमपुर घाटी पर अचानक बाइक के सामने गाय आ गई थी। उसे बचाने के चक्कर में बाइक फिसल गई थी।

शाम को पहुंचे अस्पताल

परिजनों ने बताया शांति को सिर में चोट आई थी। शाम को परिजन उसे लेकर भोपाल मेमोरियल अस्पताल पहुंचे थे। जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे शाम चार बजे मृत घोषित कर दिया था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पीएम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई पुलिस करेगी।

कैंसर मरीज की मौत

हबीबगंज थाना पुलिस ने बताया कि सतीश टीकार (Satish Teekar) पिता मोतीलाल टीकार उम्र 54 साल की मौत हो गई। परिजनों ने बताया सतीश तुलसी नगर में रहता था। उसके गले में एक छाला था जो कैंसर बन चुका था। घटना (Bhopal Suspension Death Case) वाले दिन अचानक तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे जेपी अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: कर रहा था दवा का छिड़काव, मारा गया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!