Bhopal Road Accident: सड़क दुर्घटना में दो व्यक्तियों की मौत

Share

बाइक सवार युवक को ट्राले ने मारी टक्कर, इधर चलते ट्रेक्टर से गिरे युवक की टायर में कुचलने से मौत

Bhopal Road Mishap
सांकेतिक फोटो

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) सड़क दुर्घटनाओं में दो व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई है। दुर्घटना के यह मामले मध्य प्रदेश की राजधानी (Bhopal Road Accident) भोपाल के परवलिया सड़क और सुखी सेवनिया थाना क्षेत्र के हैं। परवलिया सड़क इलाके में हुई दुर्घटना (Madhya Pradesh Road Mishap) में टोल नाके के पास ट्राले ने बाइक को टक्कर मारी थी। वहीं सुखी सेवानिया में चलते ट्रेक्टर से गिरकर एक व्यक्ति टायर में कुचल गया था।

यह भी पढ़ें: खंडहर की रखवाली करती है पुलिस हत्या का राज छुपाने के लिए

परवलिया थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राईम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि शालिगराम पिता हरी प्रसाद उम्र 25 साल की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। परिजनों ने बताया कि मृतक ग्राम फंदा खजूरी सड़क का रहने वाला था। घटना वाले दिन वह बाइक से आनंद नगर उसकी बहन को लेने जा रहा था। तभी टोल नाके पर एक लाल रंग के ट्राले ने उसे जोरदार टक्कर मार दी थी। युवक घटनास्थल पर गिर गया था। ट्राले को लेकर उसका चालक मौके से फरार हो गया था। आसपास के लोगों ने उसे 108 की मदद से चिरायु अस्पलात पहुंचाया था। इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। मौके पर पहुंची परवलिया थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। जिसके बाद वह वाहन चालक की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: पीड़ित युवती के बताए अनुसार नहीं लिखी गई एफआईआर

यह भी पढ़ें: खंडहर में मिली लाश परिजनों को हत्या का शक

सुखी सेवनिया थाना पुलिस ने बताया कि कांता प्रसाद नागर पिता दुर्गा प्रसाद नागर उम्र 37 साल की सड़क दुघर्टना में मौत का मामला सामने आया है। परिजनों ने बताया कि मृतक हिनोतिया सड़क का रहने वाला था। घटना वाले दिन वह ट्रैक्टर से भूसा लेने मुंह बोले भाई और सचिन के साथ अमोनी गांव गया था। भूसा भरकर वह वापस आ रहे थे। ट्रैक्टर सचिन चला रहा था। तभी अचानक वह चलते ट्रैक्टर से गिरा और टायर की चपेट में आ गया था। उसे दोनों ने उठाकर आनन—फानन में हमीदिया अस्पताल ले गए थे। जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। सूचना मिलने पर पहुंची सुखी सेवनिया पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!