पेड़ से टकराकर पलटी तेज रफ्तार कार, पीएचई के 3 अधिकारियों समेत 5 की मौत

Share

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में हुआ सड़क हादसा

पेड़ से टकराई कार

दंतेवाड़ा। Dantewada Accident छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराकर पलट गई। जिसमें कार सवार 5 लोगों की मौत हो गई। घटना बारसूर थाना इलाके के गणेश बहार में हुई। नाले के पास कार पेड़ से टकरा गई। पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि कार की रफ्तार बहुत तेज थी। मरने वालों में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी के इंजीनियर और एसएएफ का जवान शामिल है। पल्लव ने बताया कि कार जगदलपुर से बारसूर की ओर रवाना हुई थी। जब वह गणेश बहार नाले के पास पहुंची तब घने जंगल की वजह से कार चालक शायद मोड़ का अंदाजा नहीं लगा सका और कार पेड़ से जा टकराई। इस घटना में कार सवार सभी लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतकों में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के उप अभियंता सुरेंद्र ठाकुर (45), रामधार पांडे (42), अनिल परसूल (30), छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल का जवान सुखलाल पांडे (25) और राजशेखर लंबाडी (23) शामिल हैं।

पुलिस अधिकारी ने बताया सभी बीजापुर जिले के निवासी थे। पुलिस को जानकारी मिली है कि लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के अधिकारी और कर्मचारी जगदलपुर से कार्य पूर्ण होने के बाद बीजापुर लौट रहे थे, तब रास्ते में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:   बस्तर पूछ रहा बड़ा सवाल- विकास के नाम पर आदिवासियों को रौंदने का सिलसिला कब होगा खत्म
Don`t copy text!