Bhopal Cheating Case: जाहिर सूचना के बाद महिला पहुंची थाने

Share

एसपी को आवेदन देकर दर्ज कराया जालसाजी का मामला, मां—बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) एक ही जमीन के दो कॉलोनाइजर बताकर शिकायत की गई है। मामला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के कोलार थाना क्षेत्र का है। एफआईआर एसपी से हुई शिकायत के बाद दर्ज की गई है। मामले में कई तकनीकी पेंच हैं। जिसको लेकर पुलिस का दावा है कि वह जांच के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी करेगी।

कोलार थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि चूना भट्टी निवासी राम लता खंडेलवाल (Ram Lata Khandelwal) ने 2015 में अग्रवाल नगर फेस—2 में दो प्लॉट खरीदे थे। प्लॉट खरीदने के लिए एग्रीमेंट किया गया था। उस वक्त परिवार ने जाहिर सूचना दी थी। बीत जाने के बावजूद रजिस्ट्री नहीं कराई गई। इसलिए नया एग्रीमेंट कराया गया। इसमें एग्रीमेंट के बाद अचिंत गोयल (Anchit Goel) ने आपत्ति दर्ज कराई। राम लता का दावा है कि अचिंत गोयल जिसने आपत्ति उठाई है। वह ज्योति गोयल (Jyoti Goel) का बेटा है। जब प्लॉट खरीदा गया था उस वक्त ज्योति गोयल, अचिंत गोयल गवाह थे।

ऐसे दर्ज हुआ मामला

पुलिस ने इस मामले में राम लता खंडेलवाल की शिकायत पर आरोपी सुनील टिबड़ेवाल (Sunil Tibdeval), ज्योति गोयल, अंचित गोयल, अ​किंत टिबड़ेवाल (Ankit Tibdeval) के खिलाफ जालसाजी (Bhopal Fraud Case) का प्रकरण दर्ज कर लिया है। मामला श्री कृष्णा बिल्डर्स एंड डेव्हलपर से जुड़ा है। जबकि अचिंत ने आपत्ति दूसरे कॉलोनाइजर के नाम से लगाई है। पुलिस का कहना है कि जालसाजी के इस प्रकरण में कई पेचिदिगियां है। जिसकी पड़ताल की जाना अभी बाकी है।

यह भी पढ़ें:   Terror Funding : मध्यप्रदेश से जुड़े तार, सतना में 3 आरोपी गिरफ्तार, 2 हिरासत में

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!