Bhopal News: मौत के मामले में दोस्त जिम्मेदार

Share

Bhopal News:  बाइक चलाते वक्त रैलिंग से टकराई थी, दो दोस्त हुए थे जख्मी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल ताजा समाचार बिलखिरिया इलाके से मिल रहा है। यहां एक सड़क हादसे (Bhopal News) में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। हादसे में एक युवक की मौत हुई थीं जांच के बाद पुलिस का दावा है कि दोस्त यदि लापरवाही से बाइक न चलाता तो हादसा नहीं होता। इसमें वह भी गंभीर रुप से जख्मी है।

बालाजी अस्पताल में था भर्ती

बिलखिरिया थाना पुलिस के अनुसार 21 अप्रैल की शाम लगभग साढ़े सात बजे धारा 304ए का मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मामला एक मर्ग जांच के बाद कायम हुआ है। इसमें निश्चल सोनी पिता नारायण 30 साल की मौत हो गई थी। वह राजीव नगर इलाके मेें रहता था। वह घटना वाले दिन 18 अप्रैल की रात लगभग 10 बजे दोस्त प्रियांक तिवारी (Priyank Tiwari) के साथ बाइक पर जा रहा था। दोनों रायसेन से बायपास की तरफ जा रहे थे। बाइक प्रियांक तिवारी चला रहा था। तभी खजूरी खुर्द के पास बाइक रैलिंग से टकरा गई थी। परिजन हमीदिया अस्पताल से निश्चल सोनी (Nischal Soni) बालाजी अस्पताल (Balaji Hospital) ले गए थे। हादसे में दोनों जख्मी हुए थे। जांच के बाद पुलिस ने प्रियांक तिवारी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: जिस मरीज को डॉक्टर भी पीपीई किट पहनकर परीक्षण करते हैं उससे सिरफिरा मनचला आधी रात गंदी हरकत करने पहुंच गया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape News: लव मैरिज करने वाली युवती से देवर ने किया बलात्कार
Don`t copy text!