Bhopal Crime News: चैकिंग को देखकर दौड़ा दी कार

Share

Bhopal Crime News: रोकने पर बैरीकेड भी तोड़े, आरोपी हुआ गिरफ्तार

Bhopal Crime News
File Image

भोपाल। ट्रैफिक पुलिस की चैकिंग देखकर एक व्यक्ति ने तेज रफ्तार अपनी कार दौड़ा दी। फिर क्या था उसके पीछे दो थानों की पुलिस लग गई। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। फिल्मी स्टाइल में आगे—पीछे दौड़ रही पुलिस ने आखिरकार उसको रेत घाट के पास दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया गया।

नशे की हालत में था ड्रायवर

श्यामला हिल्स थाना पुलिस के अनुसार घटना 20 दिसंबर की शाम लगभग साढ़े सात बजे की है। यहां रोशनपुरा चैक पाइंट पर तेज रफ्तार कार ड्राइव (Bhopal Road Rash News) कर रहे व्यक्ति पुलिस के रोकने पर नहीं रुका था। यह जानकारी आगे चैकिंग कर रही पुलिस को दी गई थी। कार जब पॉलेटेक्निक चौराहे पर पहुंची तो उसने यहां भी पुलिस को चकमा दिया। जिसके बाद उसका पीछा करना शुरु किया गया। फिर सायरन बजाती पुलिस उसको रोकने के लिए आगे—पीछे और दाएं—बाएं होती रही।

ऐसे पकड़ में आया आरोपी

पुलिस ने बताया कि आरोपी को रेतघाट चौराहे पर चारों तरफ से घेराबंदी करके रोका गया था। आरोपी नशे की हालत में था। उसने बताया नशे की वजह से वह फंस जाएगा इसलिए भाग रहा था। गिरफ्तार आरोपी मनीष सिंह जादौन (Manish Singh Jadoun) है जो कि अयोध्या नगर में रहता है। वह प्रायवेट नौकरी करता है और कार उसकी खुद की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के अलावा मोटर यान अधिनियम को तोड़ने का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Police Beaten: पिता ने बेेटे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई, मां—बेटे उसे छुड़ाने पुलिस से भिड़े

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस वर्दीधारी एसीपी ने भोपाल के लोगों को यह बोलकर माल बटोर लिया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!