Bhopal Most Wanted: मकान मुख्तार का बताया पर दूसरे व्यक्ति ने कब्जा दिखाया

Share

Bhopal Most Wanted: निगम ने अतिक्रमण वाले हिस्से को किया जमींदोज, विरोध करने कांग्रेस की पार्षद आई

Bhopal Most Wanted
भोपाल क्राइम ब्रांच में गिरफ्तार कुख्यात बदमाश मुख्तार मलिक-File Photo

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कुख्यात बदमाश (Bhopal Most Wanted) मुख्तार मलिक के कथित मकान को निगम ने जमींदोज कर दिया। हालांकि इस मकान का वास्तविक मालिक बनकर एक अन्य व्यक्ति सामने आ गया था। जिसके बाद कुछ देर विवाद की स्थिति भी बनी। पुलिस ने उस व्यक्ति को हिरासत में लिया। इधर, विरोध करने वालों में कांग्रेस पार्षद (Bhopal Congress Corporator) भी सामने आई। इसके अलावा मुख्तार मलिक को दूसरी थाना पुलिस ने पूछताछ के लिए रिमांड पर ले लिया है।

पांच घटे तक चली कार्रवाई

भोपाल नगर निगम (BMC News) की दो जेसीबी मशीन मुख्तार मलिक (Mukhatar Malik) के श्यामला हिल्स स्थित अहाता रुस्तम खां के दो मंजिला मकान को गिराने पहुंची। कार्रवाई सुबह 11 बजे से शुरु हुई जो 6 बजे तक चली थी। इस मामले को लेकर विरोध करने आई कांग्रेस पार्षद शाबिस्ता जकी (Shabista Jaki) का दावा था कि मकान फैसल हसन का है। यह मकान मुख्तार मलिक से उन्होंने खरीदा था। फैसल हसन ने दस्तावेज भी दिखाए। लेकिन, पुलिस ने उसको छीनकर पिताा—पुत्र को थाने में बैठा दिया। विरोध करने पर कांग्रेस पार्षद शाबिस्ता जकी समेत 50 लोगों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का मुकदमा दर्ज किया गया।

अड़ीबाजी के मामले में रिमांड पर

क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को रायसेन से कुख्यात बदमाश मुख्तार मलिक को गिरफ्तार किया था। उसके कब्जे से पिस्टल और 25 जिंदा कारतूस बरामद हुए थे। मुख्तार मलिक के खिलाफ हनुमानगंज थाने में अड़ीबाजी का मुकदमा भी दर्ज था। जिसमें वह फरार चल रहा था। क्राइम ब्रांच ने मुख्तार मलिक को अदालत में पेश किया। जिसके बाद हनुमानगंज थाना पुलिस ने अपने यहां दर्ज मुकदमे में पूछताछ के लिए तीन दिन की रिमांड (Mukhatar Malik Remand News) पर ले लिया। एक अन्य मुकदमा कोहेफिजा में भी दर्ज है जिसमें गिरफ्तारी अभी होना बाकी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Gang Rape Case: मामा करता था ज्यादती, खबर लगी तो फूफा ने भी नहीं छोड़ा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!