Bhopal News: सत्य विलास होटल के कमरे में बलात्कार

Share

Bhopal News: रिश्तेदार की शादी में ननदोई ने प्यार का इजहार करके बनाए कई बार रिश्ते

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) एमपी नगर स्थित होटल सत्य विलास से मिल रही है। यहां कमरे में एक युवती के साथ बलात्कार (Bhopal Rape News) किया गया है। पीड़िता शादीशुदा है जिसकी मुलाकात एक कार्यक्रम के दौरान इंदौर में ननदोई के साथ हुई थी। पीड़िता आरोपी के कहने पर घर छोड़कर इंदौर (Relative Rape News) भी भाग गई थी। जहां से वापस आने के बाद उसने एमपी नगर थाना पुलिस से मदद मांगी थी।

मदद के नाम पर जेवरात हड़पे

एमपी नगर थाना पुलिस के अनुसार 28 सितंबर की रात लगभग 10 बजे धारा 376/3762एन/406/506 (बलात्कार, कई बार बलात्कार, गबन और धमकाने) का केस दर्ज किया है। पीड़िता की उम्र 35 साल है जो जहांगीराबाद इलाके में रहती है। इस मामले का आरोपी ननदोई है। वह खंडवा का रहने वाला है। इंदौर में फिलहाल वह रहता है। पीड़िता की मुलाकात आरोपी से चाचा के बेटे की शादी में हुई थी। आरोपी की नीयत को पीड़िता नहीं जानती थी। वह भोपाल में जब भी आता था त​ब होटल सत्य विलास (Hotal Satya Vilas Rape News) में मुलाकात के लिए बुलाता था। आरोपी ने एक बार उसको झांसा देकर मदद मांगने के नाम पर उसके जेवरात ले लिए। जिस दिन जेवरात लिए उसी दिन उसके साथ जबरिया बलात्कार (Married Woman Rape News) किया गया।

मैनेजर को नोटिस जारी

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसके साथ बने संबंधों को उजागर करने की धमकी देकर होटल सत्य विलास में बुलाकर यौन शोषण करता रहा। पीड़िता का यह भी आरोप है कि उसने करीब 10 तोला वजनी जेवरात (Bhopal Gaban News) रख लिए हैं। आरोपी ने महिला को अपने साथ में रखने का भी बोला था। उसके कहने पर महिला परिवार को बिना बताए इंदौर चली गई थी। जहां वह उसको नहीं मिला। पुलिस को जांच में पता चला कि युवती की गुमशुदगी जहांगीराबाद थाने में भी दर्ज थी। पुलिस ने होटल मैनेजर को नोटिस देकर घटना वाले दिन के रिकॉर्ड को तलब करने की तैयारी पूरी कर ली है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cyber Fraud
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है।हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder & Suicide: बच्ची का गला घोंटकर मां छत से कूदी
Don`t copy text!