Bhopal News : नेपाली व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत 

Share

Bhopal News : भोपाल में नेपाली लड़के ने की माता—पिता की मर्जी के खिलाफ शादी, पुलिस को अभी कोई संदिग्ध मामला नजर नहीं आया, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का है इंतजार

Bhopal News
मृतक शंभु भंडारी फोटो परिजनों ने उपलब्ध कराया है।

भोपाल। नेपाली व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उसने भोपाल में रहने वाली एक युवती से लव मैरिज की थी। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार थाना क्षेत्र की है। नेपाली युवक माता—पिता से शादी से पहले ही अलग रहता था। हालांकि उसके परिजनों का दावा है कि उसकी मौत स्वभाविक नहीं हैं। इधर, पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय करके वह दोनों पक्षों से पूछताछ करेगी।

कार में हुई थी कुछ दिन पहले तोड़फोड़

कोलार थाना पुलिस के अनुसार 09—10 जुलाई की रात लगभग तीन बजे जेके अस्पताल से डॉक्टर नम्रता सिंह (Dr. Namrata Singh) ने एक व्यक्ति को मृत हालत में लेकर आने की जानकारी दी थी। शव की पहचान शंभू भंडारी पिता दीनानाथ भंडारी उम्र 32 साल के रुप में हुई। वह संजना अपार्टमेंट में रहता था। शंभू भंडारी (Shambhu Bhandari) ठेका लेकर टाईल्स लगाने का काम करता था। उसने दो—तीन साल पहले शिक्षा शर्मा (Shiksha Sharma) से प्रेम विवाह किया था। उसकी एक बेटी भी है। पति—पत्नी दोनों नौकरी करते हैं। कोलार पुलिस मर्ग 54/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जांच एसआई शैलेन्द्र सिंह कुशवाहा (SI Shailendra Singh Kushwaha) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि अभी शुरुआती जांच में टायफाइड बिगड़ने की बात सामने आ रही है। वह फिलहाल कुछ दिनों से ललिता नगर में स्थित पत्नी के मायके में रह रहा था।

नहीं पहुंचा थाने में कोई मामला

इधर, पिता दीनानाथ भंडारी (Deenanath Bhandari) ने बताया कि कुछ दिन पहले पति—पत्नी के बीच कलह हुई थी। कार में भी तोड़फोड़ हुई थी। जिसके बाद (Bhopal News) बेटा ससुराल में रह रहा था। पिता मौत को स्वाभाविक नहीं मान रहे। उनका कहना है कि बेटे के मुंह से झाग निकल रहा था। दीनानाथ भंडारी मूलत: नेपाल के भैरहवा के रहने वाले हैं। उनके दो बेटे हैं जिसमें शंभू भंडारी छोटा बेटा था। वह सात साल पहले परिवार से अलग होकर रहने लगा था। पुलिस का कहना है कि पारिवारिक कलह जैसी बातें कभी पुलिस के संज्ञान में नहीं लाई गई। इसलिए पुलिस दोनों पक्षों के बयान भविष्य में दर्ज करेगी। पुलिस को पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: ओरियंटल कॉलेज में छात्र गुटों के बीच मारपीट
Don`t copy text!