Bhopal News : सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को अंडर वर्ल्ड की धमकी

Share

Bhopal News : दाउद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर का आदमी बताकर हत्या करने की दी गई धमकी

Bhopal News
साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर— फाइल फोटो

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को अंडर वर्ल्ड से धमकी मिली है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के टीटी नगर स्थित उनके सरकारी बंगले में हुई है। उन्हें फोन करके उनकी हत्या करने की धमकी दी गई है। धमकाने वाले व्यक्ति का कहना था कि भोपाल सांसद मुसलमानों के खिलाफ काफी हैट स्पीच कर रही है। फोन करने वाले व्यक्ति ने अपना परिचय इकबाल कासकर के आदमी के रुप में दिया था।

कार्यकर्ताओं ने वीडियो रिकॉर्ड भी किया

इस संबंध में जानकारी भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Sadhvi Pragya Singh Thakur) ने भोपाल पुलिस के अधिकारियों को दी। जिसके बाद टीटी नगर थाने से 18 जून की रात लगभग एक बजे सांसद के चौहत्तर बंगले स्थित निवास में पुलिस पहुंची। टीटी नगर पुलिस ने 368/22 धारा 506/507 (धमकी और फोन पर धमकी का मामला) दर्ज किया। मामले की जांच एसआई नर्मदा प्रसाद उईके (SI Narmada Prasad Uikey) कर रहे हैं। सांसद ने पुलिस को बताया कि वे चुनाव रणनीति को लेकर कार्यकर्ताओं से मंथन कर रही थी। तभी उन्हें कॉल करने वाले ने फोन करके बोला कि वह इकबाल कासकर (Iqbal Kaskar) का आदमी है। इकबाल कासकर पाकिस्तान में बैठे दाउद इब्राहिम (Daud Ibrahim) का भाई है। एक जमाने में दाउद इब्राहिम अंडर वर्ल्ड का डॉन हुआ करता था। जब आरोपी धमका रहे थे तभी भाजपा के कार्यकर्ता स्वदीप सिंह (Swadeep Singh) ने इसका वीडियो भी बनाया। पुलिस ने सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर पिता डॉक्टर सीपी सिंह उम्र 52 साल की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी ने धमकाने के बाद तीन दिन तक लगातार संदेश भी भेजे थे। पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर धमकाने वाले व्यक्ति का पता लगा रही है।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

यह भी पढ़ें:   TCI Exclusive News: जांच के नाम पर सरकारी मोहलत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!