Bhopal Molestation Case: आधी रात घर में घुसा पड़ोसी, ब्लैड से काटी लड़की की मच्छरदानी

Share

Bhopal Molestatin Case: गहरी नींद में सो रही लड़की के कपड़े काटे, आरोपी पर्स लेकर हुआ फरार

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) शरारती तत्व कब क्या कर जाए बता नहीं सकते। लेकिन, घटना अपराधी के मनोविज्ञान को समझने के काम आ सकती है। मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का है। यहां एक व्यक्ति पड़ोस में रहने वाली युवती के घर घुस गया (Bhopal Theft Case)। पहले उसने मच्छरदानी काटी। फिर लड़की के कपड़े काट (Bhopal Molestation Case) दिए। गहरी नींद में सो रही लड़की को करवट लेने पर शरीर में कुछ न होने का अहसास हुआ। युवती के शोर मचाने पर आरोपी पर्स और मोबाईल लेकर घर से भाग गया। पुलिस ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ बुरी नीयत से घर में घुसना, छेड़छाड़ और चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस को शक इसलिए आवेदन लिया

छोला मंदिर थाना पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवती की उम्र 23 साल है। आरोपी उसके पड़ोस में रहता है। उसका नाम अमन (Aman) बताया जा रहा है। उसका घर पर आना—जाना भी था। घटना 21—22 जुलाई की रात ढ़ाई बजे की है। उसके बयानों पर पुलिस को यकीन नहीं था। इसलिए पुलिस ने उससे आवेदन लिया। आवेदन के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है लेकिन कई जगह पेंच है।

यह बताई कहानी

युवती ने बताया कि वह गहरी नींद में सो रही थी। मच्छरदानी लगी थी जो उठने पर उसको कटी हालत में मिली। उसकी पहनी टी शर्ट कटी हुई थी। यह टी शर्ट ब्लैड से काटी गई थी। ऐसा उसका कहना है। आरोपी अमन कमरे में कब आया उसको अहसास नहीं हुआ। जब वह करवट ले रही थी तो उसको लगा घर पर कोई है। इसलिए उसने मोबाइल से टॉर्च की फ्लैश लाइट जलाई।

यह भी पढ़ें:   9 से 15 जून तक होंगे 12 वीं के शेष पेपर, माशिमं ने जारी किया टाइम टेबल

पर्स लेकर हुआ फरार

युवती ने बताया कि अमन की इस हरकत से उसकी नींद खुल गई थी। अमन ने उसके साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश की थी। युवती के शोर मचाने पर आरोपी युवती का पर्स ले भागा। पर्स में 11 हजार रुपए और मोबाईल रखा हुआ था। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी अमन के खिलाफ धारा 456/354/379/ बुरी नीयत से घर में घुसना, छेड़छाड़, और चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!