MP Corrupt Officer: बिजली कंपनी का डीजीएम रिश्वत लेते पकड़ाया

Share

MP Corrupt Officer : ठेकेदार की फाइल आगे बढ़ाने के लिए मांगे थे 25 हजार रुपए

MP Corrupt Officer
सांकेतिक ग्राफिक डिजाईन टीसीआई।

भोपाल। लोकायुक्त पुलिस ने बिजली कंपनी के डीजीएम को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए दबोचा है। यह घटना भोपाल (MP Corrupt Officer) सिटी में स्थित चांदबड़ इलाके की है। मामले की शिकायत ठेकेदार ने की थी। आरोपी डीजीएम के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

इशारों में दबोचा गया

लोकायुक्त भोपाल पुलिस को मैनिट परिसर निवासी शिवशंकर पांडे (Shiv shankar Pandey) ने शिकायत की थी। उन्होंने आवेदन दिया था कि वह पेटी कांट्रैक्टर है। कान्हासैयाा में बृजेश सिंह (Brajesh Singh) के फार्म हाउस में काम चल रहा है। जहां 25केवी का ट्रांसफर लगाना है। इसी ट्रांसफार्मर इंस्टालेशन के लिए 25 हजार रुपए मांगे जा रहे थे। शिकायत मिलने के बाद पुलिस के अधिकारियों ने बकायदा जाल बुना। आरोपी डीजीएम विशाल उपाध्याय (DGM Vishal Upadhyay) है। उन्होंने पैसा लेकर जेब में रख लिया जिसके बाद पांडे ने इशारा करके लोकायुक्त पुलिस को जानकारी दी। आरोपी की रकम पेंट से जब्त की गई। इस कारण पुलिस ने लोअर पेंट बुलाकर वह पहनने दिया। इसके बाद उनकी पहनी हुई पेंट को जब्त कर लिया।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Corrupt Officer
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Cop Gossip: इंसास रायफल चोरी मामले में उछले छींटे
Don`t copy text!