Bhopal Cop News: उपेंद्र जैन की हुई विदाई

Share

Bhopal Cop News: आदेश जारी होने के चौबीस घंटे में ए.साई मनोहर ने कुर्सी संभाली

Bhopal Cop News
नवागत आईजी ए.साईं मनोहर को गुलदस्ता भेंट करते हुए एडीजी उपेन्द्र जैन

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Cop News) के आईजी एडीजी उपेन्द्र जैन की विदाई हो गई। उन्होंने गुरुवार दोपहर नवागत आईजी को अपना कार्यभार सौंप दिया। जैन के तबादला होने की अटकलें पहले से चल रही थी। इसके अलावा भोपाल जिले में अन्य फेरबदल भी इसी महीने होने की चर्चा है।

जानकारी के अनुसार 1995 बैच के आईपीए ए.साई मनोहर ने भोपाल रेंज के आईजी का पदभार संभाल लिया। भोपाल रेंज में राजधानी सबसे बड़ी चुनौती है। इसके अलावा राजगढ़, सीहोर और विदिशा जिला भी काफी महत्वपूर्ण है। पदभार कार्यक्रम के दौरान डीआईजी सिटी इरशाद वली, एसपी भोपाल मुख्यालय रामजी श्रीवास्तव, एसपी नार्थ विजय खत्री (Vijay Khatri), एसपी साउथ साईं कृष्णा थोटा के अलावा अन्य अफसर मौजूद थे। उपेन्द्र जैन (ADG Upendra Jain) ने गुलदस्ता भेंट करके नवागत आईजी का स्वागत किया। उल्लेखनीय है कि बुधवार को राज्य सरकार ने 23 आईपीएस अफसरों के तबादला आदेश जारी किए थे। इसमें उपेन्द्र जैन को पुलिस हाउसिंग में प्रबंध संचालक बनाकर भेजा गया है।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder News: मौत के पहले वाली रिंगटोन
Don`t copy text!