Bhopal Crime News: जश्न को यादगार बनाने पार्षद ने तीन गोलियां मारी

Share

Bhopal Crime News: गोली लगने से ढ़ाबे के बाहर कृषि अधिकारी के बेटे का वाहन हुआ क्षतिग्रस्त

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। दोस्त के जन्मदिन में आए पार्षद ने एक—एक करके तीन गोलियां चला दी। इससे पहले उसने दोस्त से कहा कि पार्टी के जश्न को यादगार बनाया जाए। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। पुलिस ने इस मामले में पार्षद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए एक टीम थाने से रवाना हो गई है।

आरटीओ एजेंट की थी पार्टी

अवधपुरी थाना प्रभारी विजय त्रिपाठी (Vijay Tripathi) के अनुसार घटना ग्रेवाल ढ़ाबे की है। यहां कुलदीप पाठक (Kuldeep Pathak) ने अपने जन्मदिन की पार्टी रखी थी। कुलदीप पाठक आरटीओ में एजेंट का काम करता है। उसकी पार्टी में सीहोर का पार्षद आकाश रोहित (Akash Rohit) को बुलाया था। उसी पार्टी में कृषि विस्तार अधिकारी का बेटा आशीष धाकड़ (Ashish Dhakad) भी आया था। आशीष धाकड़ ने पहले गोली चलाने की कोशिश की तो कुलदीप पाठक ने उसको रोक लिया था। लेकिन, बाहर निकलने के बाद उसने एक—एक करके आशीष धाकड़ की कार में गोलियां बरसा दी।

यह भी पढ़ें: इस महिला के झांसे में आकर कई दूल्हे फंसे, अब काट रहे हैं थाने के चक्कर, जानिए क्यों

आरोपी को दबोचने टीमें रवाना

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी के संबंध में महत्वपूर्ण सुराग हाथ लग गए हैं। उसकी गिरफ्तारी के लिए एक पार्टी रवाना कर दी गई है। इस मामले में हथियार जब्त होने के बाद धारा कम—ज्यादा होगी। पुलिस ने कई अन्य सबूत भी हमले को लेकर जुटा लिए हैं। पुलिस ने इस मामले में आशीष धाकड़ की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   MP Crime News: पति को बचाने आई पत्नी पर बीयर उड़ेली

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!