Bhopal Crime News: ननद—भौजाई का विवाद थाने पहुंचा

Share

Bhopal Crime News  दोनों पक्षोंं ने एक—दूसरे पर यह आरोप लगाकर दर्ज कराया मारपीट का मुकदमा

Bihar Crime News
सांकेतिक फोटो

भोपाल। ननद—भौजाई जहां वहां नोंक—झोक (Nanand_ Bhojai Ki NokJhok) होना आम बात है। लेकिन, विवाद थाने पहुंच जाए तो उसमें हंगामा मचना भी स्वाभाविक है। ऐसा ही एक किस्सा मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) का हैं। यहां दोनों परिवार के विवाद में पुलिस का सिर दुख गया। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ कांउटर मुकदमा दर्ज कर लिया है। इधर, एक अन्य थाने में मारपीट (Bhopal Beating Case) का मुकदमा दर्ज किया गया है।

चार—पांच दिन से चल रही थी जंग

श्यामला हिल्स थाना पुलिस ने बताया पूजा कुशवाह (Pooja Kushwaha) पति अनिल उम्र 21 साल ने बुधवार शाम साढ़े चार बजे आरोपी उमा, सुनील कुशवाह, सुनील के साला—साली के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। जांच अधिकारी प्रधान अरक्षक अनंत पांडे ने बताया पूजा कुशवाह सतना से एक हफ्ता पहले ही भाई सुनील के घर आई है। अनिल गंगा नगर इलाके में उसकी पत्नी उमा कुशवाह (Uma Kushwaha) के साथ किराए से रहता है। जिस कमरे में अनिल रहता है। उसके पीछे वाले कमरे में पूजा का कोई सामान रखा था। वहीं सामान को वह लेने पहुंची थी। जब उस कमरे में सामान देखने पहुंची तो वहां वह दिखाई नहीं दिया।

ननद ने किया इंकार

जांच अधिकारी ने बताया पूजा ने जब सामान के बारे में उमा से पूछा तो उसने इंकार कर दिया। इसी बात को लेकर पिछले चार—पांच दिनों से दोनों के बीच लड़ाई चल रही थी। बुधवार दोपहर ज्यादा बात बिगड़ी तो दोनों पक्ष हाथ—मुक्कों से मारपीट पर उतर आए। पुलिस ने उमा कुशवाह की शिकायत पर आरोपी अनिल कुशवाह और पूजा कुशवाह के खिलाफ धारा 294/323/506/34 (गाली देने, मारपीट करने, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   युवक एक और किरदार दो, पुलिस का सिपाही निकला चोर

घर में घुसकर मारा

अरेरा हिल्स थाना पुलिस ने बताया मोनू बंसकार (Monu Banskar) पिता राम चरण उम्र 19 साल ने बुधवार सात साढ़े नौ बजे आरोपी सोनू बाथम (Sonu Batham) के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी सोनू बाथम के खिलाफ धारा 452/294/324/506 (बुरी नीयत से घर में घुसना, गाली देना, धारदार हथियार से वार करना) और धमकाने का मुकदमा दर्ज किया है। मोनू ने बताया वह ग्वाल मोहल्ला रोशनपुरा इलाके में रहता है। वह जीटीबी कॉम्पलेक्स में ज्वैलर्स की दुकान में काम करता है। बुधवार रात मोनू घर पर था। तभी मोहल्ले में रहने वाला आरोपी सोनू घर में घूसा और उसे गाली देना लगा। विरोध करने पर सोनू ने धारदार चीज से वार (Bhopal Attack Case) कर दिया। उसे पैर के पंजे और जांघ में चोट आई है। शोर सुनकर आरोपी मौके से फरार हो गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!