Bhopal Court News: कार चालक दुर्घटना मौत मामले में दोषी करार

Share

Bhopal Court News: छह साल पहले खजूरी सड़क इलाके में हुई थी सड़क दुर्घटना में अदालत ने फैसला सुनाया

Bhopal Court News
जिला एवं सत्र न्यायालय, भोपाल — फाइल फोटो

भोपाल। सड़क दुर्घटना में हुई मौत के मामले में भोपाल जिला अदालत (Bhopal Court News) ने फैसला सुनाया है। यह फैसला न्यायाधीश राजकुमार तोरनिया (Justice Rajkumar Torniya) की अदालत ने सुनाया है। अदालत ने आरोपी को दोषी करार देते हुए एक साल की सजा और पांच सौ रुपए के दंड का आदेश दिया है। यह दुर्घटना खजूरी सड़क थाना क्षेत्र में छह साल पहले हुई थी।

सायकिल पर था सवार

जिला अदालत से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार यह प्रकरण 5 दिसंबर, 2015 को दर्ज किया गया था। जिसमें पुलिस ने धारा 304—ए लापरवाही से हुई मौत का मामला दर्ज किया था। इसमें आरोपी वाहन एमपी—04—सीके—2713 कार का चालक था। अभियोजन की तरफ से एडीपीओ नवीन श्रीवास्तव (ADPO Navin Shrivastava) ने दलीेलें पेश की थी। शिकायत रामदास मेहर ने दर्ज कराई थी। इस हादसे में फरियादी के बडे भाई भगवान दास (Bhagvan Das) की मौत हो गई थी। वह बेसन मिल बैरागढ से साइकिल से घर आ रहा था। उसकी इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हुई थी। इस मामले में खजूरी सड़क थाना पुलिस ने 290/15 का मुकदमा दर्ज किया गया था। दोषी करार दिया गया बालकिशन मीना (Balkishan Meena) हैं जो घटना के वक्त कार चला रहा था।

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Court News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: कोविड सेंटर भेजे मरीजों के मकान पर चोरों का धावा
Don`t copy text!