Bhopal Crime News: भाई का पैसा मांगने पर किया लहूलुहान

Share

Bhopal Crime News: पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। भाई का बकाया पैसा मांगने पर एक व्यक्ति को लहूलुहान (Bhopal Crime News) कर दिया। मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है। वहीं खून से लथ—पथ हालत में छोड़ उसको आरोपी मौके से फरार (Bhopal Beating Case) हो गए थे। पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति के दिए बयानों पर दो आरोपियों के खिलाफ मारपीट (Bhopal Maar Peet Case) और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

लगाता है सब्जी का ठेला

कोहेफिजा थाना पुलिस ने बताया कि रविवार रात 11:30 बजे जितेंद्र कुशवाह (Jitendra Kushwaha) पिता बाबूलाल उम्र 30 साल ने आरोपी मुकेश कुशवाह (Mukesh Kushwaha) और नारायण कुशवाह (Narayan Kushwaha) के खिलाफ मारपीट (Jitendra Kushwah Maar Peet) का मुकदमा दर्ज कराया है। जितेंद्र खानूगांव का रहने वाला है। वह सब्जी का ठेला लगाता है। घटना वाली रात जितेंद्र सब्जी बेचकर घर लौट रहा था। तभी बीच शादी गार्डन के पास रास्ते में दोनों आरोपियों ने रास्ता रोक लिया था। दोनों उसके भाई भूरा का पैसा वापस करने की बात बोल रहे थे।

लहूलुहान किया

जितेंद्र ने बताया वह भूरा का पैसा जल्द लौटाने का बोल रहा था। लेकिन, दोनों इस बात से इंकार कर रहे थे। उनका बोलना था कि वह उसे फौरन पैसे दे। जब जितेंद्र ने पैसा नहीं होने वाली बात बोली तो दोनों गाली—गलौज करने लगे। इस बात का विरोध करने पर दोनों आरोपियों ने उसके साथ हाथ—मुक्कों से मारपीट भी (Bhopal Fight Case) की थी। जितेंद्र को मुंह से खून आने लगा था। वह दोनों उसे उसी हाल में छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने रविवार—सोमवार की दरमियानी रात आरोपी मुकेश कुशवाह और नारायण कुशवाह के खिलाफ धारा 324/294/506/34 (धारदार हथियार से हमला, गाली—गलौज धमकी और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   MP Wild Animal Crime: एक साल बाद वन विभाग को अपनी जिम्मेदारी की आई याद

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!