Bhopal Cop Achievement: दो बदमाशों से मिला 11 लाख रुपए का माल

Share

Bhopal Cop Achievement: क्राइम ब्रांच को थी काफी अरसे से तलाश, पांच हजार रुपए का बदमाश पर इनाम

Bhopal Cop Achievement
भोपाल क्राइम ब्रांच में गिरफ्तार आरोपी सचिन और दीपक सोनी

भोपाल। भोपाल क्राइम ब्रांच ने दो बदमाशों को दबोचा (Bhopal Cop Achievement) है। इनमें से एक बदमाश की गिरफ्तारी पर इनाम भी था। इस बदमाश की तलाश एक गिरोह के पकड़ाने के बाद से थी। आरोपी अपने एक अन्य साथी के साथ गिरफ्तार हुआ है। आरोपी के कब्जे से करीब 11 लाख रुपए का माल बरामद होने का दावा किया गया है। इसके अलावा एक कार भी जब्त की गई है।

सात थानों की 11 चोरियां कबूली

क्राइम ब्रांच (Bhopal Crime Branch News) ने पिछले दिनों एक चोर गिरोह के आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया था। आरोपियों ने 31 वारदातें कबूली थी। जिसमें 22 लाख रूपये जब्त किए गए थे। इसी मामले में एक आरोपी फरार था। जिसकी तलाश की जा रही थी। उसको एक चार पहिया वाहन के साथ नई जेल के पास से दबोचा गया। आरोपी की पहचान सचिन पारदी (Sachin Pardhi) पिता खई सिंह पारदी उम्र 27 साल निवासी ग्राम जमुनिया खुर्द तालाब मोहल्ला थाना दोराहा जिला सिहोर के रुप में हुई। आरोपी ने पूछताछ में 7 थानों की 11 चोरियां करना कबूला है।

यह भी पढ़ें: इस अफसर को ध्यान से देख लीजिए आपके आस—पास है तो सावधान हो जाइए, भोपाल के लोगों को इन कारणों से है तलाश

इन इलाकों की चोरियां कबूली

आरोपी सचिन पारदी ने बताया कि सोने चांदी के जेवरात उसने दीपक सोनी पिता लखनलाल सोनी उम्र 32 साल निवासी काछी मोहल्ला आष्टा जिला सीहोर को दिए हैं। क्राइम ब्रांच ने दीपक सोनी के कब्जे से चोरी के जेवरात जब्त किए गए हैं। आरोपियों ने निशातपुरा में 02, हबीबगंज में 02, छोला मंदिर में 02, रातीबड में 02, कोलार में 01, अशोका गार्डन में 01, अयोध्या नगर में 01 कुल 11 स्थानों पर चोरी करना स्वीकार किया है। दीपक सोनी (Deepak Soni) की सीहोर में सोने की दुकान है। पुलिस को इस मामले में गुप्ती पारदी निवासी थाना गुनगा और पांची पारदी निवासी ग्राम जमुनिया खुर्द तालाब मोहल्ला थाना दोराहा जिला सिहोर की तलाश है। दोनों पर पांच—पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Court News: आग लगाने वालों की जमानत निरस्त

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!